Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / आज़मगढ़ / सड़क हादसे में महिला और युवक की मौत

सड़क हादसे में महिला और युवक की मौत

शहर कोतवाली और देवगांव कोतवाली क्षेत्र के दो स्थानों पर शनिवार की देर रात हुए दो सड़क हादसों में महिला और युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के समय युवक अपने मित्र को छोड़कर घर लौट रहा था जबकि महिला अपने परिवार के युवक की बाइक पर बैठकर शहर से गांव जा रही थी। घटना के समय कोई भी बाइक चालक हेलमेट नहीं पहना था।
मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के चिल्लूपुर गांव निवासी मिथिलेश (24) पुत्र सुरेश शनिवार को अपने दोस्तों को घर पर दावत दिया था। इसमें शामिल होने के लिए देवगांव बाजार निवासी उसका मित्र जयदीप पुत्र शिवनाथ भी आया हुआ था। भोजन के बाद मिथिलेश अपने मित्र जयदीप को छोड़ऩे उसके घर चला गया। रात करीब दस बजे वह देवगांव बाजार से घर लौट रहा था। बाइक चलाते समय मिथिलेश हेलमेट नहीं पहना था। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मोलनापुर गांव के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई।

इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। रात का वक्त होने की वजह से उसे अस्पताल ले जाने वाला कोई नहीं रहा। जिसके चलते मिथिलेश की तड़पकर मौत हो गई। रविवार की सुबह उस तरफ गए ग्रामीणों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। शव मिलने की जानकारी होने पर जयदीप के घर वाले भी पहुंचे और उन लोगों ने मिथिलेश की पहचान की। पुलिस मिथिलेश के घर वालों को सूचना देकर उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। मिथिलेश तीन भाईयों में बड़ा था। उसकी शादी नहीं हुई थी।

इसी क्रम में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कैनूआ गांव निवासी रीना देवी (30) पत्नी मनोज शनिवार को अपने परिवार के अमरदेव के साथ शहर आई हुई थी। रात करीब आठ बजे दोनों घर लौट रहे थे। जैसे ही ज्योती निकेतन स्कूल के पास बंधे पर पहुंचे कि अनियंत्रित ट्रक से बाइक में टक्कर लग जाने से रीना सड़क पर गिरी और ट्रक उसे रौदते हुए निकल गया। मौके पर ही रीना की मौत हो गई जबकि अमरनाथ बाल-बाल बच गया। रीना अभी मां नहीं बनी थी।