Monday , June 13 2022
Home / प्रादेशिक / बिहार / पटना में सुबह-सुबह बड़ी वारदात, गार्ड की हत्या कर ATM की लूट

पटना में सुबह-सुबह बड़ी वारदात, गार्ड की हत्या कर ATM की लूट

10_12_2016-loot_101216_01पटना में कोतवाली थाना से चंद कदम की दूरी पर गार्ड की हत्या कर एटीएम को लूट लिया गया। वारदात से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है।

पटना [जेएनएन]। अपराधियों ने पटना के सुरक्षित माने जाने वाले मौर्या काम्प्लेक्स में गार्ड की हत्या कर एटीएम को लूट लिया। घटना स्थल पटना के कोतवाली थाना से चंद कदम की दूरी पर है, लेकिन पुलिस को इसकी खबर तक नहीं मिली। आज सुबह एटीम से शव के मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है।

जानकारी के अनुसार पटना के डाक बंगला चौराहा के निकट मौर्या काम्प्लेक्स में आज सुबह हथियारों से लैस अपराधियों ने सेंट्रल बैंक के एक एटीएम काे लूट लिया। एटीएम के गार्ड दीपक ने जब इसका विरोध किया तो उसकी तलवार से काटकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद अपराधी आराम से चलते बने। माना जा रहा है कि सर्दी की सुनसान रात में घटना हुई होगी, जिसका पता आज सुबह चला।

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि अपराधियों ने एटीएम से कितने रूपये लूटे हैं। पुलिस लूट की रकम बताने से इंकार कर रही है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह रकम बहुत ज्यादा है। अपराधियों को इस बात की जानकारी थी।

मौर्या काम्प्लेक्स एक व्यवसायिक क्षेत्र है, जहां सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध रहते हैं। पुलिस वहां 24 घंटे गश्ती का दावा करती है। ऐसे में इस घटना ने पुलिस सतर्कता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना के बाद एसएसपी मनु महाराज पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

कोतवाली थाना की टीम घटनस्थल पर ही मौजूद है। सीसीटीवी फुटेज लिए जा रहे हैं, जिससे अपराधियों की पहचान हो सके। स्थानीय लोगों का कहना है कि एटीएम के समीप रात में प्रकाश की व्यवस्था नाकाफी है, जिसका लाभ अपराधियों ने उठाया होगा।