Wednesday , June 22 2022
Home / पूर्वांचल / बलिया: महिला समेत दो की मौत

बलिया: महिला समेत दो की मौत

two-boys-killed-in-road-accident-at-ludhiana_1482734585
दुखद घटना

नगरा-रसडा मार्ग पर सोनापाली चट्टी के समीप रविवार को दोपहर बाद महिलाओं को टक्कर मारने के बाद असंतुलित होकर बाइक के पलटने से बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गई। गंभीरावस्था मे घायल महिलाओ को चिकित्सको ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
by Taboola Sponsored Links You May Like
Hair Loss No More
Dr. Batra
गाजीपुर जनपद के दुल्हपुर निवासी राजेश पांडेय 35 बाइक से नगरा क्षेत्र मे स्थित अपनी रिश्तेदारी जा रहा था। बाइक की तेज रफ्तार होने के चलते सोनापाली चट्टी पर चारा काटने जा रही दो महिलाओं से जबरदस्त टक्कर हो गई। महिलाओं से टकराने के बाद बाइक चालक असंतुलित होकर सडक पर गिर कर छटपटाने लगा। सिर मे गंभीर चोट होने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो महिलाएं शीला 42 वर्ष व निर्मला 45 निवासी पांडेयपुर थाना नगरा गंभीर रुप से घायल हो गई। गंभीरावस्था में घायल महिलाओ को नगरा पीएचसी के चिकित्सको ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। एम्बुलेंस को बुलाकर तीनो को पीएचसी भेजवाया। जहां के चिकित्सको ने घायल महिलाओ को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जबकि बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं जिला अस्पताल जाते समय रास्ते में निर्मला ने भी दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे मे लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया