कल होगा सपा का अधिवेशन, अखिलेश प्रत्याशियों को करेंगे संबोधन

800x480_image59313570

 

लखनऊ । समाजवादी पार्टी में चल रहा विवाद अब थमता नजर आ रहा है। अखिलेश और रामगोपाल का निष्कासन रद्द हो गया है। एक घंटे चली बैठक के बाद ये साफ है कि सपा अब नहीं टूटेगी। इस पूरे घटनाक्रम में आजम खान संकटमोचन बन कर उभरे। उन्होंने मुलायम और अखिलेश के बीच बैठक कराई जिसमें सब सही हो गया। इसके तुरंत बाद शिवपाल सिंह यादव ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि सभी मिल कर सांप्रदायिक ताकतों से लड़ेंगे।
इस बीच खबर है कि रविवार को पार्टी का अधिवेशन होगा। इस अधिवेशन में अखिलेश प्रत्याशियों को संबोधित करेंगे। सपा सूत्रों के मुताबिक अखिलेश की सूची स्वीकार कर ली जाएगी और सभी प्रत्याशियों पर एक बार फिर विचार किया जाएगा। अखिलेश ने अपने समर्थकों से कहा है कि वे अधिवेशन में बोलेंगे और पार्टी के खिलाफ जिन्होंने साजिश की है उन पर एक्शन लिया जाएगा।
रामगोपाल यादव ने कहा कि रविवार को ही अधिवेशन होगा, ये पहले से तय था। शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा, सब लोग मिलकर चुनाव में जाएंगे और समाजवादी पार्टी को दोबारा सत्ता में लाएंगे। उन्होंने कहा, मुलायम और अखिलेश साथ में बैठकर प्रत्याशियों के नामों पर विचार करेंगे।