Monday , June 13 2022
Home / प्रादेशिक / उत्तर प्रदेश / सपा में शक्ति प्रदर्शन LIVE: सीएम अखिलेश के आवास पर लगा विधायकों का मजमा

सपा में शक्ति प्रदर्शन LIVE: सीएम अखिलेश के आवास पर लगा विधायकों का मजमा

यूपी के सीएम अखिलेश यादव के पांच कालिदास मार्ग स्थित उनके आवास पर उनके समर्थक विधायकों व मंत्रियों के बीच बैठक शुरू हो चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि बैठक में सीएम कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं। 
सीएम आवास में अंदर बैठक जारी है जबकि आवास के बाहर बड़ी संख्या में अखिलेश समर्थक मौजूद हैं और उनके पक्ष में नारेबाजी कर रहे हैं।akhilesh-yadav_1482601237

सपा से बर्खास्त किए जाने के बाद अखिलेश यादव मुख्यमंत्री पद नहीं छोड़ेंगे। शनिवार को सवेरे नौ बजे उन्होंने विधायक दल की बैठक बुलाई थी। अखिलेश को लगता है कि वो  इस बैठक में विधायकों का भरोसा हासिल कर लेंगे। वहीं दूसरी ओर 10:30 पर मुलायम सिंह यादव ने पार्टी मुख्यालय पर संसदीय बोर्ड की एक बैठक बुलाई है।

दो माह पहले भी अधिकतर विधायकों ने अखिलेश का समर्थन किया था। कानून के जानकारों का कहना है कि जब तक विधायकों का समर्थन है, तब तक मुख्यमंत्री को पद पर बने रहने का पूरा हक है।

टिकट बंटवारे को लेकर दो फाड़ हुई समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया।