Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / देवरिया / सपा नेता के भट्ठे पर रेप में दो पकड़े

सपा नेता के भट्ठे पर रेप में दो पकड़े

sex-racket-gang-rape-videos-of-customer-and-then-blackmail_1482817689गौरीबाजार : एक सपा नेता के ईंट-भट्ठे पर तीन युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। मामला साढ़े पांच माह पुराना है। घटना के दिन पीड़ित की मां ने विरोध किया तो मनबढ़ों ने उसे पीट दिया। एक प्रभावशाली नेता के दबाव से वह चुप हो गई। मामला उस समय बिगड़ गया जब नाबालिग की तबीयत अचानक खराब हुई। डॉक्टर ने उसे पांच माह का गर्भवती बताया।
 
यह बात सुन पिता के होश उड़ गए। गुरुवार को पिता ने गौरीबाजार थाने में तहरीर दी और उच्चाधिकारियों से शिकायत की। नाबालिग का पिता ईंट-भट्ठे पर काम करता है। घटना उस समय हुई जब किशोरी पिता के लिए भट्ठे पर खाना लेकर गई थी। सूत्रों ने बताया कि मामला उजागर होने के बाद एक सप्ताह पहले आरोपियों को संरक्षण देने वाले सपा नेता ने अपने ईंट-भट्ठे पर पंचायत बुलाई। मुंह काला करने वालों पर बीस-बीस हजार रुपये का अर्थदंड लगाया गया। दो आरोपी गांव में थे, जबकि तीसरा बाहर कमाने गया था।

पंचायत में किशोरी पर गर्भपात का दबाव भी बनाया लेकिन डॉक्टर ने इंकार कर दिया। बताया जाता है कि नोटबंदी के कारण आरोपी रुपये की व्यवस्था नहीं कर पाए। गुरुवार को पीड़ित के पिता ने गौरीबाजार थाने में तहरीर दी। एसपी के अवकाश पर होने के कारण सीओ सिटी अजय सिंह ने पूरे मामले की जानकारी गौरीबाजार पुलिस से मांगी। इंस्पेक्टर डीपी सिंह ने बताया कि मामला पुराना है। ईंट-भट्ठे पर किशोरी से गैंगरेप की बात कही जा रही है। तहरीर के आधार पर दो को हिरासत में लिया गया है।