Wednesday , June 22 2022
Home / पूर्वांचल / बलिया / टिकट मिलने के बाद कल पहली बार बलिया आ रहे है, नारद राय

टिकट मिलने के बाद कल पहली बार बलिया आ रहे है, नारद राय

hqdefault-3बलिया : सपा में टिकट बटवारे को लेकर रार अभी ठंडा भी नही हुआ की नारद राय कल बलिया विधान सभा के कार्यकरता  से मिलकर चुनाव की बिगुल फूकेंगे । नारद राय की भव्य स्वागत के लिए सपा कार्यकर्ता तैयारी में जूट गए है ।

समाजवादी पार्टी में टिकट को लेकर  चली आ रही असमंजस्य के बिच बलिया सदर विधान सभा में अटकलों का विराम उस समय लग गया जब सपा मुखिया ने 365 उम्मीदवारों की टिकट बटवारे में बलिया सदर की सीट निवर्तमान विधायक की झोली में डॉल दिया । नारद राय को टिकट मिलने की खबर से नारद राय समर्थको में ख़ुशी की लहार दौड़ गई ।

आज देर शाम समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जमाल आलम के कैम्प कार्यालय पर आलमके नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इकठ्ठा हुए जिसमे मुख्यरूप से बलिया पीसीफ चेयरमैन परमात्मा पाण्डेय , सपा नगर अध्यक्ष राजकुमार पाण्डेय और विधान सभा उपाध्यक्ष बृजेश पाठक विशेष रूप से मौजूद थे । जमाल आलम ने बताया की कल सुबह नारद राय जैसे ही बलिया स्टेशन पर आएगे उन्हें कार्यक्रयाओ द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा । उसके बाद जलूस के शक्ल में पैदल ही भृगु मन्दिर,बाबा बालेश्वर मन्दिर के दर्शन करने के बाद सफर हॉस्पिटल में आधुनिक ट्रामा सेंटर व 100 बेड का नवनिर्मित हॉस्पिटल का लोकार्पण करेगे उसके बाद उपस्थित जन समूह को सम्बोधित करेगे ।