Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / गोरखपुर / घरवालों को बंधक बनाकर लूटपाट

घरवालों को बंधक बनाकर लूटपाट

crime_1482957025हरपुर बुदहट इलाके में मंगलवार की देर रात तमंचे के बल पर किसान केसरी सिंह के घरवालों को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटपाट की। चार की संख्या में आए बदमाश नकदी समेत दो लाख का गहना लूट ले गए। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।
 
गुलटहीं गांव के रहने वाले केसरी सिंह गांव के बाहर मकान बनवाकर रहते हैं। बेटा गुड़गांव में प्राइवेट नौकरी करता है। घर में केसरी के अलावा पत्नी, बहू, बेटी मौजूद थे। मंगलवार की रात करीब 11:30 बजे दो बाइक पर सवार चार बदमाश पहुंचे। दो बदमाश बाहर खड़े थे और दो बरामदे में सो रहे केसरी के पास पहुंच कर कटसहरा जाने का रास्ता पूछने लगेे। हड़बड़ाकर उठे केसरी कुछ समझ पाते तबतक बदमाशों ने तमंचा सटाकर दरवाजा खुलवाने को बोेले।

केसरी ने दरवाजा खटखाया तो पत्नी बिंदू ने दरवाजा खोल दिया। इसके बाद बदमाश घर में दाखिल हो गए और तमंचे के बल पर जेवरात समेत नकदी लूट लिए। इसके बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए पुलिस को सूचना ने देने की धमकी देते हुए बाइक पर बैठ कर फरार हो गए। डरे सहमें केसरी ने बुधवार की सुबह थाने पर सूचना दी। एसओ बृजेश यादव का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। जांच की जा रही है।