जयललिता के करीबी के घर से मिला 127 किलो सोना और 106 करोड़ रुपए कैश

chennai-raid_650x400_8148चेन्नई। मशहूर बिजनेसमैन शेखर रेड्डी के ठिकानों पर आईटी डिपार्टमेंट के छापों में 106 करोड़ रुपए नकद और 127 किलोग्राम सोना जब्त किया गया है। बता दें कि ये वही शेखर रेड्डी हैं जो जयललिता के लिए हॉस्पिटल में प्रसाद लेकर पहुंचे थे। इसमें खास बात यह भी है कि रेड्डी के घर से 10 करोड़ रुपए के नोट नई करंसी में बरामद हुए हैं।

इनकम टैक्स (आईटी) डिपार्टमेंट ने गुरुवार को चेन्नई और वेल्लोर में आठ ठिकानों पर छापे मारे। इस मामले में इनकम टैक्स (आईटी) डिपार्टमेंट के अफसर शेखर रेड्डी के अलावा एक और बिजनेसमैन श्रीनिवास रेड्डी से भी पूछताछ कर रहा है। दोनों रेत के खनन के कारोबार से जुड़े हैं। प्रेम नाम के एक और शख्स की पहचान की गई है, जो दोनों बिजनेसमैन की फर्म्स चलाता था। बताया जा रहा है कि शेखर के तमिलनाडु के कई बड़े नेताओं से ताल्लुक हैं। पिछले महीने जयललिता जब अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट थीं तो रेड्डी उनके लिए तिरुपति बालाजी का प्रसाद लेकर गया था।

खबरों के मुताबिक शेखर तमिलनाडु के सीएम बनाए गए ओ. पन्नीरसेल्वम के भी बेहद करीबी है। पिछले साल पन्नीरसेल्वम तिरुपति गए थे, तब शेखर भी उनके साथ थे। शेखर तिरुमाला मंदिर ट्रस्ट में भी शामिल है। यही वजह है कि उसकी सरकार के नेताओं तक पहुंच बनी।