Monday , June 13 2022
Home / Main slide / पीएम मोदी और अमित शाह का सिर कलम करने वाले को मिलेगा इनाम !

पीएम मोदी और अमित शाह का सिर कलम करने वाले को मिलेगा इनाम !

modi_amitलखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता तरुण यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो सारी मर्यादाओं को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में तरुण देव यादव एक भाषण को पढ़ते हुए कह रहे हैं कि जो भी कोई मोदी और अमित शाह का सिर कलम करके लाएगा उसको उचित इनाम दिया जाएगा।

वैसे तो तरुण देव यादव बागपत जिले से सपा की यूथ विंग के अध्यक्ष थे लेकिन फिलहाल सपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने जिले लेवल की सारी युनिटों को फिलहाल के लिए समाप्त कर दिया है। वीडियो में तरुण अमित शाह और नरेंद्र मोदी को नोटबंदी की वजह से आपातकाल जैसे हालात पैदा करने वाला और 2002 गोधरा दंगों को दोषी करार देते हैं।

वीडियो में तरुण मोदी और शाह को बागपत में रैली करके दिखाने की चुनौती भी देते दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो यूथ विंग की एक मीटिंग में शूट किया गया जो कि लोकल स्तर के किसी पार्टी कार्यालय में हुई थी। तरुण यह भी कहते हैं कि सपा के लोग मोदी के पुतले फूंकेंगे। वहीं बागपत एसपी शंकर राय ने बताया कि तरुण के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।