Friday , June 17 2022
Home / भोजपुरी सिनेमा / भोजपुरी गाना / बॉलीवुड / इस एक्ट्रेस ने की थी सुसाइड की कोशिश, 5 साल बाद लौटीं तो शक्ल ही बदल गई

इस एक्ट्रेस ने की थी सुसाइड की कोशिश, 5 साल बाद लौटीं तो शक्ल ही बदल गई

शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ से चर्चा में आईं एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी।

दरअसल, 5 साल पहले वो बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही थीं। ये एक तरह की मान_1482902509सिक बीमारी है। वो इस बीमारी से इतनी परेशान हो चुकी थीं कि बार-बार खुदकुशी करने की सोचती थीं। एक समय ऐसा आया जब उन्होंने ज्यादा मात्रा में नींद की गोलियां खाकर सुसाइड करने की कोशिश की।

शमा कुछ समय पहले ही इस बीमारी से ठीक हुई हैं। उन्होंने बताया कि एक रात वो अपनी मां के पास गईं और उन्हें किस कर गुड नाइट बोला। फिर वो अपनी मां से कहती हैं कि अब उन्हें सुबह मत जगाना। इसके बाद शमा ने अपने भाई को बैंक डीटेल्स दीं।

इससे शमा का भाई परेशान हो गया। भाई ने तुरंत मां को कॉल किया और कहा कि शमा को जाकर देखो। इसके बाद मां ने आकर उन्हें देखा और फिर तीन घंटे बाद होश आया तो वो हॉस्पिटल में थीं। बता दें कि कुछ समय पहले ही शमा इस बीमारी से ठीक हुई हैं। 

शमा सिकंदर ने जनवरी, 2016 में जेम्स मिलिरॉन नाम के शख्स से सगाई की थी। सेरेमनी दुबई के 7 स्टार होटल से हुई थी। सगाई की कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। शमा इन फोटोज में पहचान में ही नहीं आ रही थीं।