Tuesday , June 14 2022
Home / Main slide / दलित युवक की पिटाई के बाद फायरिंग, रिपोर्ट दर्ज

दलित युवक की पिटाई के बाद फायरिंग, रिपोर्ट दर्ज

थाने के अतरसांवा गांव में मंगलवार को अपराह्न पुरानी रंजिश को लेकर मनबढ़ किस्म के व्यक्ति ने दलित युवक को बुरी तरह पीट दिया।  इसकी जानकारी होने पर दलित बस्ती के लोगों भारी संख्या में हमलावर के घर पर पहुंचे। इस दौरान हमलावर के तरफ से हवाई फायरिंग की गई। फायरिंग के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज किया। इस दौरान पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।  crime_1458167929
 
  मनबढ़ की पिटाई से घायल दलित युवक रामप्रताप राम (32) दोहरीघाट थाना क्षेत्र के अतरसांवा गांव का निवासी है। मंगलवार को अपराह्न युवक बाजार से घर लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में उसकी मुलाकात गांव निवासी राजीव राय से हो गई। पुरानी अदावत को लेकर राजीव राय ने युवक को रोका। इस दौरान कहासुनी के बाद मारपीट हुई। घायल युवक वहां से भागकर गांव पहुंचा। साथ ही लोगों को आपबीती सुनाई। युवक को घायल देख दलित बस्ती के लोग पिटाई करने वाले राजीव राय के दरवाजे पर चढ़ गए। इस दौरान स्थिति भयावह हो गई। तभी राजीव राय की तरफ से हवाई फायरिंग की गई। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।
 पुलिस ने घायल का मेडिकल मुआयना कराने के बाद, उससे तहरीर लेकर थाने में राजीव राय सहित पांच के विरूद्घ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज किया है। दूसरी तरफ पुलिस ने फरार आरोपी राजीव राय के भाई मनीष राय को हिरासत ले लिया । मनीष राय बीएसएफ में एएसआई के पर आसीन है। इस समय वो छुट्टी पर घर आए थे। मनीष ने बताया कि आत्म रक्षा में परिवार के लोगों ने हवाई फायरिंग की। क्योंकि दलित बस्ती के सैकड़ों लोग उसके घर पर तोड़फोड़ करने लगे थे। भीड़ घर में घुसकर अप्रिय घटना को अंजाम देने वाली थी। इसके चलते ऐसा किया गया। दूसरी तरफ सीओ घोसी रविंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।