Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / जौनपुर / कोहरे से हादसों में दो की गई जान

कोहरे से हादसों में दो की गई जान

घने कोहरे के चलते सोमवार को जिले में अलग अलग हुए हादसों में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई औरfog_1481046619 18 लोग घायल हो गए। घायलों को  जिला अस्पताल में भर्ती  कराया गया है। दोनों के शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर निवासी शिवनवल दुबे (70) इंजीनियर के पद से रिटायर्ड हुए थे। इनदिनों वह पचहटिया में एक अस्पताल भवन निर्माण का कार्य करा रहे थे। घर से वह बाइक से साइट पर जा रहे थे। लाइनबाजार थाना क्षेत्र के सीहीपुर के पास पहुंचे थे जहां ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई।

धर्मापुर प्रतिनिधि के अनुसार केराकत कोतवाली क्षेत्र के भोगीपट्टी गांव निवासी करन (20) पुत्र कन्हैया अपनी बहन संध्या (4) और रिश्तेदार विजईपुर निवासी प्रवेश कुमार (22) के साथ बाइक से जौनपुर जिला अस्पताल जा रहा था। संध्या को कुत्ता काटने की सूई लगनी थी।

तीनों गजना बाजार में पहुंचे थे तभी बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां बाइक चला रहे प्रवेश को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। और करन की हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया। जबकि संध्या का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

उधर हादसे के बाद ट्रक समेत चालक फरार हो गया। खुटहन प्रतिनिधि के अनुसार खुटहन से सवारी लेकर पिलकिछा की ओर जा रहा आटो रिक्शा  दौलतपुर गांव के पास ट्रक से टकराकर पलट गया। उसमें सवार चार लोग घायल हो गए।

आटो में सवार  सरपतहा थाना क्षेत्र के ईशापुर गांव निवासी रंजना पत्नी जय हिन्द अपनी दो पुत्रियां सोनम (3) और पायल (6) तथा इसी थाना क्षेत्र के पट्टीनरेन्द्र पुर गांव के यासमीन आटो पर बैठ घनश्यामपुर जा रहे थे। चारों हादसे में घायल हो गए।

केराकत प्रतिनिधि के अनुसार आजमगढ़ के ग्राम पैनी कला निवासी वेद प्रकाश (44) अपनी बाइक से रिश्तेदार के घर जारहे थे । वह थानागद्दी के पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रही कार से बाइक में धक्का लग गया। जिससे बाइक सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गया।

गौराबादशाहपुर प्रतिनिधि के अनुसार जौनपुर-आजमगढ़ रोड पर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के विथार गांव के पास सिविल लाइन डिपो की बस ट्रक से टकरा गई। जिसमें बस चालक इलाहाबाद के दारागंज निवासी दीपचंद भारती, ट्रक चालक जयप्रकाश विश्वकर्मा, निवासी फरहदा रायपुर रीवा मध्यप्रदेश और खलासी शैलेंद्र  सिंह निवासी सगरा रीवां  

घायल हो गए। बस में 19 यात्री सवार थे। जिसमें से आठ यात्रियों कोे भी चोट आई है।  शाहगंज के सरायमोहिमद्दनपुर के पटैला रोड स्थित मछरहट्टा के पास पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार बड़ााना निवासी चंद्रेश (35) और सुजीत (32 ) घायल हो गए।