Tuesday , June 14 2022
Home / भोजपुरी सिनेमा / भोजपुरी गाना / बॉलीवुड / बॉलीवुड के भाई हुए बीजेपी में शामिल, अटल और मोदी का सपना करेंगे साकार

बॉलीवुड के भाई हुए बीजेपी में शामिल, अटल और मोदी का सपना करेंगे साकार

राजनीति और बॉलीवुड का साथ तो सालों पुराना है. बॉलीवुड के मशहूर भाईयों ने भी बीजेपी सरकार का हाथ थाम लिया है. अब बॉलीवुड के ये दोनों भाई सियासत में झंडे गाड़ने के लिए उतर चुके हैं. संगीतकार साजिद और वाजिद अली रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए।sajid-wajidबॉलीवुड संगीतकार साजिद और वाजिद अली रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिन पर भाजपा की यूथ विंग द्वारा आयोजित एक फंक्शन में दोनों भाईयों ने विधिवत तौर पर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि वे यहां मौजूद हर एक शख्स से 10 लोगों को कैशलेस लेनदेन सिखाने और अटल जी के भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र के सपने को पूरा करने की अपील करता हूँ.

उन्होंने कहा कि अटल जी ने राष्ट्र की क्षमताओं को बढ़ाने के लिए जीवन भर काम किया. पीएम मोदी अटल जी के सपनों को साकार करने की कोशिश कर रहे हैं.

साजिद–वाजिद के अलावा कई संगीतकार राजनीति में कदम रख चुके हैं. इससे पहले इस्माइल दरबार, बप्पी लहरी और बाबुल सुप्रियो भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं. बाबुल सुप्रियो तो मोदी सरकार में मंत्री पद भी संभाल रहे हैं.