Tuesday , June 14 2022
Home / Main slide / जेल वापसी के 32 महीने बाद ‘संजय दत्त रिटर्न्स’ , आ गई डेट

जेल वापसी के 32 महीने बाद ‘संजय दत्त रिटर्न्स’ , आ गई डेट

06_09_2016-sanjay-dutt_मुंबई बमकांड से जुड़े एक मामले में जेल की सजा पूरी करने के बाद संजय दत्त फरवरी में बाहर आ गए थे। आखिरी बार उन्होंने राजकुमार हिरानी की पीके में काम किया था ।

मुंबई। संजय दत्त के फैन्स अब चाहे तो इस बात पर यकीन कर सकते हैं कि उनका मुन्नाभाई आख़िरकार बड़े परदे पर आ रहा है क्योंकि जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त की पहली फिल्म की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई हैं।

ये तो पहले ही ख़बर दी जा चुकी हैं कि संजू बाबा की नई इनिंग की पहली फिल्म का नाम ‘भूमि’ है। ये भूमि अगले साल चार अगस्त को रिलीज़ की जायेगी, जिसकी घोषणा कर दी आई है। प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘मेरी कॉम ‘ और ऐश्वर्या बच्चन के साथ ‘ सरबजीत ‘ बना चुके ओमंग कुमार भूमि को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को ओमंग के साथ टी-सिरीज के भूषण कुमार और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि भूमि, पिता और पुत्री के बीच की एक इमोशनल स्टोरी है और साथ ही बदले की कहानी भी है।मुंबई बमकांड से जुड़े एक मामले में जेल की सजा पूरी करने के बाद संजय दत्त फरवरी में बाहर आ गए थे। आखिरी बार उन्होंने राजकुमार हिरानी की पीके में काम किया था । सज़ा पूरी करने के बाद अपनी इमेज बदलने में लगे संजय दत्त ने पिछले दिनों इस फिल्म को साइन करने के साथ बयान जारी कर बताया था कि वो एक ऐसी ही स्क्रिप्ट ढूंढ रहे जो उनके पर्सोना से अलग हो।

भूमि एक पॉवरफुल और सेंसेटिव ड्रामा भी है जिसमें फादर-डॉटर की कहानी को महत्त्व दिया गया है। भूमि को अगले साल फरवरी में शुरू किया जाएगा और ये फिल्म ज्यादातर उत्तर प्रदेश में शूट होगी। इस बीच संजय के ढेर सारी फिल्में साइन करने और छोड़ने की ख़बर आई है।

बताते हैं कि संजय के खाते में इस समय मुन्नाभाई 3, टोटल धमाल, खलनायक रिटर्न्स और रोहित जुगराज की एक अनटाइटल्ड फिल्म के अलावा गिरीश मालिक की तोरबाज़ और विधु विनोद चोपड़ा के बहन की फिल्म ‘ मार्को भाऊ’ भी है लेकिन सबसे पहले भूमि ही आएगी।