Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / बलिया :बस-जीप की टक्कर में दो की मौत,6 घायल

बलिया :बस-जीप की टक्कर में दो की मौत,6 घायल

accident-in-bhadohi_1482644673
कोहरे का कहर

भीमपुरा थाना क्षेत्र के तीन गांव से करीब दर्जनों लोग जीप से सवार होकर संत समागम में भाग लेने के लिए रविवार की सुबह मऊ जनपद के हलधरपुर स्थित एक महाविद्यालय जा रहे थे। इसी बीच हलधरपुर बाजार के पास रोडवेज की बस से जीप मैं टक्कर हो गई। जिसे मौके पर दो लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।
भीमपुरा थाना क्षेत्र के सिकंदरापुर, रमापट्टीतासपुर, बरेवा गांव के लोग करीब 14 लोग अपनी निजी साधन से मऊ जनपद के हलधरपुर स्थित स्वतंत्रता सेनानी महाविद्यालय पर स्वामी सच्चिदानंद जी महाराज के संत समागम में जा रहे थे

लेकिन रास्ता भूल कर बलिया मऊ राजमार्ग पर जा पहुंचे और वही अपनी गाड़ी खड़ा कर रास्ता तलाशने की बात कर रहे थे कि अचानक बलिया के तरफ से आ रही रोडवेज की बस ने जीप को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई तथा छह लोग घायल हो गए यह खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई जब यह खबर समागम में गए हुए परिजनों को मिली तो सभी के होश उड़ गए । लोग अपने अपने परिवारी जनों का हाल जानने के लिए बेचैन हो गए वे घटनास्थल पहुंचे । वही थाना क्षेत्र के सिकंदरापुर निवासी जगदीश यादव (70)व रमापट्टी तासपुर निवासी तेजू यादव (65 ) की मौत की खबर सुनते ही कोहराम मच गया।
कैसा लगा