Monday , June 13 2022
Home / पूर्वांचल / देवरिया / कट्टा, कारतूस के साथ तीन पकड़े गए

कट्टा, कारतूस के साथ तीन पकड़े गए

gun-shot_1480149947-1देवरिया। वाहन चेकिंग के दौरान शुक्रवार की रात को कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों को पकड़ लिया। उनके पास एक कट्टा और चार कारतूस मिला है। तीनों को आर्म्स एक्ट में जेल भेज दिया गया है।
 
एसपी मोहम्मद इमरान ने शुक्रवा रात आठ से 12 बजे के बीच वाहन चेकिंग का आदेश दिया था। आदेश के अनुपालन में पुलिस चेकिंग में लगी थी। शहर कोतवाल और सिविल लाइंस चौकी इंचार्ज भटवलिया चौराहे के पास वाहन चेकिंग का कार्य कर रहे थे।

इसी दौरान एक बाइक से तीन युवक आ रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोक लिया और तलाशी ली। तलाशी के दौरान उनके पास से एक कट्टा और चार कारतूस बरामद हुआ। पुलिस तीनों को कोतवाली लाई। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम सद्दाम अंसारी, अतीउल्लाह वारसी और अब्दुला अंसारी बताया।

तीनों सदर कोतवाली इलाके के बगहा मठिया गांव के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार तीनों किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। तीनों के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। शनिवार को उनका मेडिकल परीक्षण कराकर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक एनके सिंह का कहना है कि वाहन चेकिंग के दौरान सदर कोतवाल और अन्य ने तीनों को पकड़ा। उनके पास से कट्टा और कारतूस बरामद हुआ है। केस दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया गया है।