Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / देवरिया / विधायक के भाई की गाड़ी में असलहे मिले

विधायक के भाई की गाड़ी में असलहे मिले

crime_1482600900सलेमपुर। एसपी ने गश्त पर निकले थानेदारों की औचक जांच की। सभी का लोकेशन सही मिला। सर्किल के थाना क्षेत्रों में एसपी की मौजूदगी में वाहनों की गहन जांच हुई। बलिया के एक विधायक के भाई की वाहन में चार लाइसेंसी असलहे मिले। संदेह पर एसपी ने इसकी जांच कराई, तो सही मिला।
 
इसको लेकर हड़कंप मचा रहा।

सर्किल के खुखुंदू, सलेमपुर और लार थाना क्षेत्रों में रात को पुलिस गश्त कम होने की शिकायतें एसपी को मिल रही थी। शुक्रवार की रात करीब 12 बजे अचानक एसपी खुखुंदू पहुंच गए। चौराहे पर एसओ नीतिश कुमार मौजूद मिले। वहां आधे घंटे तक एसपी ने वाहनों की जांच कराई। इसके बाद सलेमपुर पहुंचे कोतवाल रफीक अहमद के साथ रात 1.30 बजे नवलपुर पुलिस चौकी पर एसपी ने एक घंटे तक वाहनों की सघन चेकिंग कराई।

इस दौरान बलिया के एक सत्ता पक्ष के विधायक के भाई की गाड़ी में तीन रायफल और एक रिवाल्वर मिला। लोगों ने विधायक का नाम बताया, लेकिन संदेह होने पर एसपी ने इसकी जांच कराई। असलहों का कागज सही मिलने पर लोगों को छोड़ा। इसके बाद एसपी लार थानाक्षेत्र के बिहार बॉर्डर मेहरौना पहुंचे। बिहार से आने वाले वाहनों की सघन जांच कर समन शुल्क काटा गया।

पुलिस ने वाहनों पर लगे काले फिल्म उतरवाए। इस दौरान वाहन चालकों और पुलिस में कहासुनी भी हुई। एसपी मो. इमरान ने बताया कि थानेदारों की औचक जांच की गई। लोकेशन सही मिला। संदिग्ध वाहनों की चेकिंग भी हुई।