Tuesday , June 14 2022
Home / Main slide / मां को लाठियों से पीटकर मार डाला

मां को लाठियों से पीटकर मार डाला

कोतवाली क्षेत्र के चेरुइडीह गांव में जमीन के बंटवारे के विवाद होने पर एक युवक ने शुक्रवार की रात मां-बाप को लाठियों से बुरी तरह पीटा। मां की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद युवक फरार हो गया। युवक ने पत्नी के रहते हुए एक लड़की से दूसरी शादी की थी, जिसको लेकर पिता उससे नाराज रहता था। img_20161021045446
 
चेरुईडीह गांव निवासी श्रीराम यादव चार पुत्र थे। इसमें दो पुत्र उसके कमाने के लिए बाहर गए हुए हैं। दूसरे नंबर के पुत्र अजित की शादी कुछ वर्ष पूर्व हुई थी। लेकिन हाल ही में उसने पहली पत्नी को छोड़ कर बंगाल की एक युवती से विवाह कर लिया था।

पिता श्रीराम पुत्र की दूसरी शादी का विरोध करता था। इसको लेकर पिता पुत्र के बीच मनमुटाव चल रहा था। अजित नई पत्नी को लेकर घर में रहना चाहता था। जबकि पिता इसका विरोध कर रहा था।

इस बात तथा जमीन का हिस्सा मांगने को लेकर शुक्त्रस्वार की रात 9.45 बजे के करीब पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया। बात बढ़ने पर दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इस दौरान अजित ने पिता पर लाठी से प्रहार कर दिया। पति को लहूलुहान देख वृद्धा विसति देवी (60) बीच बचाव करने लगी। इससे गुस्साए पुत्र ने मां को भी लाठियों से पीटा।

लाठियां लगने से  मां विसति देवी लहूलुहान होकर गिर पड़ी और उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना में श्रीराम को भी गंभीर चोट आई। बेटे की पिटाई से माँ की मौत की सूचना पल भर में पूरे गांव में फ़ैल गई।

गांव वाले श्रीराम के घर के बाहर इकट्ठा हो गए। जबकि आरोपी बेटा घटना के बाद फरार हो गया। सुचना मिलने पर मौके पर पहंची पुलिस ने घायल वृद्ध श्रीराम को उपचार के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। पुलिस की माने तो हमलावर पुत्र घरवालों से अलग रहता था।

आज वह पिता से जमीन में अपना हिस्से मांगने आया था। इसी को लेकर पिता पुत्र के बीच विवाद शुरू हुआ। विवाद के दौरान श्रीराम का चौथा पुत्र गांव में कहीं गया हुआ था। पुलिस मृत वृद्धा के शव को कब्जे में ले ली थी।