Monday , June 13 2022
Home / प्रादेशिक / उत्तर प्रदेश / लखनऊ / काशी में मोदी बरसे, लखनऊ से हार्दिक व अखिलेश ने दिया करारा जवाब

काशी में मोदी बरसे, लखनऊ से हार्दिक व अखिलेश ने दिया करारा जवाब

यूपी चुनाव की आचार संहिता लागू होने की अटकलों के बीच नेताओं के जुबानी हमले तेज हो गए हैं। बृहस्पतिवार को काशी में प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का नारा दिया तो लखनऊ में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व पाटीदार समाज आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने मोदी पर जमकर जुबानी तीर चलाएakhilesh-1458883091

 
मोदी ने काशी के डीरेका मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कि भाजपा के कार्यकर्ता ही मेरी ताकत हैं। मैं उनसे आह्रवान करता हूं कि वो यूपी चुनाव के लिए कमर कस लें। उन्होंने नोटबंदी के फैसले पर कहा कि आज लोग भले ही बैंकों में लाइन में लगे हैं लेकिन वो मेरा समर्थन कर रहे हैं। 
 
कालाधन के मुद़दे पर प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने पहले ही दिन कालेधन का पता लगाने के लिए एसआईटी बनाई थी । उसी समय कालाधन रखने वालों को सावधान हो जाना चाहिए था। कहा कि कालेधन पर विजय तभी मिलेगी जब जनता बेईमानों के खिलाफ हो। पूरा देश देख रहा है कि कालेधन को लेकर लोगों में कितना गुस्सा है। उन्होंने कहा कि कालेधन के खिलाफ सरकार की ये लड़ाई जारी रहेगी।

 
नोटबंदी पर पीएम मोदी ने कहा कि अपने पैसे के लिए लोग लाइन में लगे हैं लेकिन वो कहते हैं कि मोदी अच्छा कर रहे हैं। चारों तरफ हवा थी कि नोटबंदी के बाद मोदी खत्म। विपक्षी बड़े खुश थे लेकिन चंडीगढ़ नगर निगम के परिणाम ने उनको आईना दिखा दिया। अब विपक्षी दलों की बोलती बंद हो गई है।

वहीं, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद जनता परेशान है। लाइन में लगी जनता यूपी चुनाव में परेशान करने वाले लोगों को जवाब देगी।