Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / जौनपुर / दुकानदार ने बाइक सवार को चाकू मारा

दुकानदार ने बाइक सवार को चाकू मारा

 जिरासो गांव निवासी 26 वर्षीय दिलीप कुमार आयुर्वेद अस्पताल गोरखपुर में बाबू पद पर कार्यरत हैं। गुरुवार को दिन में करीब 12.30 बजे बाइक से भटनी के नूरीगंज बाजार में किसी काम से गए थे। मछली विक्रेता मुन्ना अंसारी की दुकान के सामने एक साइकिल खड़ी थी। भीड़ होने के कारण साइकिल से बाइक टकरा गई। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। नाराज दुकानदार ने मछली काटने वाले चाकू से बाइक सवार युवक के सिर पर हमला कर दिया।
दुकानदार की मनबढ़ई देख बाजार के लोग उग्र हो गए। घटना के बाद दुकानदार फरार हो गया। लोगों ने उसकी साइकिल में आग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और लोगों के बीच काफी देर तक नोकझोंक होती रही। आवागमन भी कुछ देर तक प्रभावित रहा। घायल बाइक सवार को लोगों ने सीएचसी पर पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस दुकानदार की पत्नी को हिरासत में लिया है। प्रभारी एसओ ने बताया कि तहरीर मिली है। छानबीन की जा रही है।
दुकानदार सहित दो की पिटाई
देवरिया। पुरानी रंजिश में दो जगहों पर हुए विवाद में दुकानदार सहित दो लोगों को पीटकर घायल कर दिया गया। पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी। कैलासपुर लेन नंबर दो निवासी विजय गुप्ता दुकानदार है। गुरुवार को किसी बात को लेकर मोहल्ले के कुछ लोगों से विवाद हो गया। आरोप है कि मनबढ़ों ने दुकानदार की सरेआम पिटाई कर दी। इससे चौराहे पर अफरातफरी मच गई। पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है।
पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर कोतवाली के कतरारी गांव निवासी संजय की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। मामला पुरानी रंजिश का था। विवाद के बाद गांव में गोलबंदी शुरू हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मुकदमा नहीं दर्ज कर रही पुलिस देवरिया
तरकुलवा, पड़री गांव निवासी चंद्रदेव को कुछ लोग जान से मारने की धमकी दे रहे है। आरोप है कि कई बार थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। मामला पुराना है। पीड़ित पक्ष कई बार थाने के चक्कर काट चुका है। कोई कार्रवाई नहीं होने से परेशान चंद्रदेव ने मामले की शिकायत एसपी से की है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।