Thursday , June 23 2022
Home / भोजपुरी सिनेमा / भोजपुरी गाना / सेलिब्रिटी / OMG! सलमान और मोदी नहीं, 2016 में मोस्ट सर्च्ड सेलिब्रिटी बनी सनी लियोनी!

OMG! सलमान और मोदी नहीं, 2016 में मोस्ट सर्च्ड सेलिब्रिटी बनी सनी लियोनी!

मोस्ट सर्च्ड सेलिब्रिटीsunny-leone-112-452x395

गूगल पर याहू की मोस्ट सर्च्ड सेलिब्रिटी में बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी का नाम 2016 की लि‍स्ट में टॉप पर है. टॉप पर आकर सनी लियोनी ने सुपरस्टार सलमान खान और पीएम मोदी को भी पछाड़ दिया है.

पांचवी बार मोस्ट सर्च्ड इंडियन सेलिब्रिटी

सनी लियोनी गूगल पर लगातार पांचवी बार मोस्ट सर्च्ड इंडियन सेलिब्रिटी बन गई हैं. इस लिस्ट में दूसरा नंबर पीएम मोदी का है. तीसरे नंबर पर दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हैं और चौथे नंबर पर सलमान खान हैं.

मोस्ट सर्च्ड मेल इंडियन सेलिब्रिटी

जहां सनी लियोनी टॉप पर हैं वहीं याहू ने मोस्ट सर्च्ड मेल इंडियन सेलिब्रिटी की लिस्ट भी जारी की है जिसमें याहू की लिस्ट में गूगल पर सबसे ज्यादा मेल इंडियन सेलिब्रिटी में सलमान खान को सर्च किया गया है. स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं.

ये सितारे भी हैं लिस्ट में

इस लिस्ट‍ में बाकी स्टार्स में अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, कॉमेडियन तन्मय भट्ट, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह है.

कपिल के लिए बड़ा अचीवमेंट

सलमान के बाद कपिल का गूगल पर सर्च होना उनके लिए बड़ा अचीवमेंट है. कपिल शर्मा अपने टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कारण काफी चर्चा में है. इंडियन टीवी पर इस समय उनका ये मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो है.

ऑनलाइन वर्ल्ड पर राज

बहरहाल, सनी लियोनी ऑनलाइन वर्ल्ड पर राज किए हुए हैं क्योंकि लगातार पांचवी बार गूगल पर मोस्ट सर्च्ड इंडियन सेलिब्रिटी का को खिताब जो मिल गया है उन्हें.