Monday , June 13 2022
Home / प्रादेशिक / उत्तर प्रदेश / लखनऊ में पुल‌‌िस ने बदमाशों को डकैती डालते रंगे हाथों पकड़ा, देखें तस्वीरें

लखनऊ में पुल‌‌िस ने बदमाशों को डकैती डालते रंगे हाथों पकड़ा, देखें तस्वीरें

police_1481269793लखनऊ में व्यवसाई के घर में बदमाशों की सूचना म‌िलने पर पुल‌िस उनके भागने से पहले पहुंच गई ‌फ‌िर शुरू हुआ लुका-छ‌िपी का खेल। पूरे इलाके को घेर कर पुल‌िस ने बदमाशों को पकड़ ल‌िया। सात में पांच बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। वहीं घटनास्थल से कुछ दूरी पर कुछ सामान भी बरामद हुआ है। मामला गोमतीनगर के एल्डिको ग्रीन इलाके का है। यहां रहने वाले व्यवसाई रणबीर कपूर किसी काम से बाहर गए थे। घर पर उनकी पत्नी बीना और बेटे अभिनव और विभोर थे।

रणबीर की पत्नी बीना अपने बच्चों के साथ उनके कमरे में सोई थीं। गुरुवार देर रात करीब तीन बजे सात बदमाश घर में घुसे। बदमाशों ने पहले मेन गेट का कुंडा तोड़ा। इसके बाद रणबीर के बेडरूम में घुसकर लॉकर तोड़कर लाखों का माल पार किया। 4.20 पर परिजनों को आहट हुई तो जाग गए। इसी बीच अभिनव ने पुलिस कंट्रोल रूम 100 नंबर पर फोन करके सूचना दी साथ ही दोस्त आलोक सिंह को भी कॉल की।

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और सारे इलाके की नाकाबंदी कर दी। हूटर की आवाज सुनकर बदमाश भाग निकले। बदमाश रणबीर के घर से सटे भास्कर अग्रवाल के सर्वेंट क्वार्टर की छत पर कूदे। क्वार्टर में केयर टेकर ननकू पत्नी कमलेश और दो बच्चों के साथ सो रहा था। बदमाशों के कूदने से सीमेंट की चादर टूट गई। जिससे बदमाश जान बचाकर भागे।