Thursday , June 23 2022
Home / प्रादेशिक / उत्तर प्रदेश / पीएम मोदी आज काशी में, करेंगे चार योजनाओं का शिलान्यास,

पीएम मोदी आज काशी में, करेंगे चार योजनाओं का शिलान्यास,

pmmodi-1475593556-1
बतौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौवीं बार अपने संसदीय क्षेत्र में गुरुवार को आ रहे हैं। वे यहां करीब साढ़े चार घंटे गुजारते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। मुख्य आयोजन भाजपा की ओर से डीरेका के खेल मैदान में आयोजित किया गया है जहां मोदी बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन में करीब
26000 बूथ कार्यकर्ता शामिल होंगे।

डीरेका में ही पीएम सरकारी आयोजन के तहत ईएसआइसी के माडल अस्पताल और बीआरएस हेल्थ रिसर्च इंस्टीट्यूट का शिलान्यास करेंगे। वहीं से लालपुर में नवनिर्मित ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर का उद्घाटन करेंगे। डीरेका से पूर्व प्रधानमंत्री बीएचयू में होंगे जहां वे स्वतंत्रता भवन में कैंसर सेंटर और सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल का शिलान्यास करेंगे।

यहीं पर चाणक्य नाटक का मंचन करने वाले कलाकारों से मुलाकात करेंगे। बीएचयू से सड़क मार्ग से पीएम कबीरनगर जाएंगे जहां आइपीडीएस के तहत हुए कार्यों व हेरिटेज लाइटिंग का निरीक्षण करेंगे।

ग्रैंड रिहर्सल, उच्चस्तरीय सुरक्षा : पूर्व संध्या पर एसपीजी व पुलिस प्रशासन ने बीएचयू से कबीरनगर, डीरेका व बाबतपुर तक ग्रैंड रिहर्सल करते हुए खामियों को दूर करने का निर्देश दिया। सुरक्षा के मद्देनजर नगर में 7000 अधिकारी व सुरक्षाकर्मी लगाए गए हैं।