Tuesday , June 14 2022
Home / Breaking News / मोदी पर बरसीं ममता, कहा- आज आपके पैसे लूटे हैं, कल गहने लूटेंगे और फिर जमीनें छीन लेंगे

मोदी पर बरसीं ममता, कहा- आज आपके पैसे लूटे हैं, कल गहने लूटेंगे और फिर जमीनें छीन लेंगे

LNT
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को मोदी और भाजपा के खिलाफ जांच बिठाए जाने की मांग की।

एलएनटी

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर आम आदमी को लूटने का आरोप लगाते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को मोदी और भाजपा के खिलाफ जांच बिठाए जाने की मांग की। ईस्ट मिदनापुर के कोलाघाट में एक जनसभा के दौरान ममता ने कहा कि उन्होंने आज आपके पैसे लूटे हैं, कल वे आपके गहने लूट लेंगे और उसके बाद वे आपकी जमीनें छीन लेंगे। भारत में एक लुटेरी पार्टी आई है जो आम लोगों के अधिकार लूटने में लगी हुई है।

ममता ने कहा कि नोटबंदी बहुत बड़ा घोटाला है। हम मोदी, मोदी की सरकार और आपकी पार्टी के खिलाफ जांच की मांग करते हैं। लोगों को आखिर पता लगना चाहिए कि नोटबंदी के पीछे क्या सौदा हुआ है। सारा राज खुल चुका है। ममता ने हाल ही में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मोदी पर गुजरात का मुख्यमंत्री रहते हुए औद्योगिक घरानों द्वारा 40 करोड़ रुपए का रिश्वत लेने के आरोपों का हवाला देते हुए जांच की मांग की है। भाजपा ने हालांकि राहुल द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार किया है।

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता ने भाजपा पर अज्ञात स्रोतों से सर्वाधिक धनराशि पाने का आरोप लगाया और पूछा कि उनके खिलाफ आखिर कार्यवाही क्यों नहीं की जा रही। यही नहीं उन्होंने कहा कि मिदनापुर से मैं चुनौती देती हूं कि या तो मोदी रहेंगे या भारत क्योंकि जनता सबसे बड़ी भगवान है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी और सभी बीजेपी के कार्यकर्ताओं से कहना चाहती हूं कि किसी पर हमला न करिए। बस मुझे गिरफ्तार करवा लीजिए और सारे राजनीतिक बदले पूरे हो जाएंगे।