दुनिया में सबसे लंबे लिंग का रिकार्ड इस व्यक्ति के नाम, लंबाई जान उड़ जाएंगे होश !

मेक्सिकोःरॉबटो कैबरेरा के नाम दुनिया में सबसे लंबे लिंग का रिकॉर्ड है। पुरुषों के लिंग की लंबाई को लेकर जितना क्रेज है, उसे देखते हुए रॉबटो को बेहद खुश होना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं है। रॉबटो का कहना है कि उनके लिंग की लंबाई एक किस्म की विकलांगता है और इसका उन्हें बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है। रॉबटो का लिंग 18.9 इंच लंबा है। उनका कहना है कि इतने लंबे लिंग के कारण वह काम नहीं कर पाते हैं और उन्हें सरकार की ओर से मिलने वाली जनकल्याण योजनाओं के सहारे गुजारा करना पड़ रहा है।

रॉबटो की उम्र 54 साल है। दुनिया में पुरुषों के लिंग की औसत लंबाई 5 से 6 इंच होती है, लेकिन रॉबटो का लिंग 18.9 इंच का है। भले ही वह इतने लंबे लिंग के कारण नौकरी नहीं कर पाने की शिकायत करें, लेकिन लिंग की लंबाई घटाने के एक प्रस्ताव को उन्होंने ठुकरा दिया। वह कहते हैं, ‘मेरा लिंग दुनिया में सबसे लंबा पुरुष लिंग है और मैं इसी कारण मशहूर हूं। मुझे पता है कि मेरे लिंग जितना लंबा लिंग किसी और का नहीं है। मैं गिनेस बुक ऑफ वर्ल्ड रेकॉर्ड्स में अपना नाम देखना चाह ता हूं, लेकिन उनके पास लिंग से संबंधित कोई श्रेणी ही नहीं है।’

रॉबटो को अपने लंबे लिंग के कारण कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां झेलनी पड़ती हैं। उन्हें अक्सर मूत्र संक्रमण हो जाता है। इसके अलावा चोट लगने से बचाने के लिए उन्हें अपने लिंग को पट्टी में बांधकर रखना पड़ता है। इतना ही नहीं, बल्कि रॉबटो सैक्स का आनंद भी नहीं ले पाते हैं। इंटरकोर्स करने के लिए रॉबटो का लिंग बेहद लंबा है। शायद इन्हीं कारणों से रॉबटो अपने लंबे लिंग को अपनी विकलांगता मानते हैं।