हार्दिक पटेल की 5 नए सेक्स वीडियो हो रहे हैं वायरल, लोग ले रहे हैं जमकर मजे

गुजरात – गुजरात का विधानसभा चुनाव इस बार दो कारणों से हमेशा याद किया जाएगा। एक तो राहुल गांधी के आलू से सोना निकालने वाले बयान की वजह से दूसरा आये दिन पट्टीदारों के ठेकेदार यानि हार्दिक पटेल के रोज-रोज सामने आते सेक्स कांडों की वजह से। नया मामला ये है कि पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल के इस बार एक दो नहीं बल्कि कुल पांच वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में हार्दिक एक लड़की के साथ देखें जा रहे हैं।

यह तीसरी बार है कि हार्दिक की इस तरह की सीडी वायरल हुई है। पिछले महीने ही पाटीदारों के नेता की दो सीडी वायरल हुई थी। आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण का मतदान होने वाला है। उससे पहले ही हार्दिक पटेल की मुश्किलें बढ़ गई है। उनके नए पांच और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को होना है और ऐसे में ये वीडियो हार्दिक को काफी भारी पड़ सकते हैं। इन वीडियो में उनके साथ दो अलग-अलग लड़कियां नजर आ रही हैं।

पाटीदारों के नेता और पटीदारों के लिए आरक्षण की लड़ाई लड़ने वाले हार्दिक पटेल का सच एक एक कर सबसे सामने आ रहा है। हार्दिक के एक एक करके अश्लील वीडियो सामने आ रहे हैं। इन सभी वीडियो में हार्दिक लड़की से बातचीत करते दिख रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो को लेकर हार्दिक ने बीजेपी आरोप लगाया है। हार्दिक का कहना है कि उनको इस तरह के वीडियो से कोई फर्क नही पड़ता है। आपको बता दें कि गुजरात में 9 दिसम्बर को पहले चरण का मतदान होना है। इसके बाद ही ये बात साफ हो पायेगी की इस वीडियो से हार्दिक को फर्क पड़ता है या पट्टीदारों को जो उनका समर्थन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार आज खत्म हो गया है। प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने रैलियां की। गुजरात में पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को 89 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। गुजरात चुनाव पर पूरे देश की नजर टिकी है। आपको बता दें कि गुजरात चुनावों के नतीजे 20 दिसंबर को सामने आयेंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस के लगातार हमलों और वहां के स्थानिय नेताओं के सहयोग से गुजरात का विधानसभा चुनाव काफी अहम हो गया है।