लखनऊ में रियल स्टेट कम्पनी ने किया फ्रॉड

लखनऊ । रियल स्टेट श्रीयांस ग्रुप आशियाना द्वारा बिना जमीन खरीदें 54 बीघे की प्लानिग मैप बनाकर ग्राहकों को गलत जानकारी देकर बुंकिग एमाउन्ट ऐंठने की का मामला प्रकाश में आया है।
श्रीयांस ग्रुप द्वारा कॉलिंग कराकर लखनऊ में प्लाट खरीदने वाले ग्राहकों को फर्जी मैप दिखाकर सस्ती दरों पर मकान और प्लाट बेचने के प्रयास कर रही है।

विदित हो कि राजघरांना कम्पनी वृंदावन योजना से सटे बरौली रेलवे क्रासिंग के पास 782,728764,66,63,54  सहित करीब 8 बीघा जमीन खरीदकर और रजिस्टर्ड एग्रीमेंट कराकर प्लाटिंग करके कालोनी बसा रही है।राजघराना के कार्यो को श्रीयंश कम्पनी के द्वारा अपना बताकर बुकिंग करने के प्रयास कर रहे थे।उसी समय राजघराना कम्पनी के डायरेक्टर सनत तिवारी ने भी कस्टमर बनकर उनकी साजिश का पर्दाफाश करने के लिए उन्हें अपना मोबाइल नम्बर दिया।दूसरे दिन कम्पनी की कॉलिंग द्वारा उनकी साजिश का की सभी बाते मोबाईल में रिकार्ड कर ली गई ।

योगी सरकार  लाख सख्ती कर ले,लेकिन लोगो के साथ धोखाधड़ी करने का सिलसिला थमने वाला नही है।सरकार के नांक के नीचे लखनऊ में ही  प्लॉट खरीदने और बुंकिग करने का काल श्रीयंस ग्रुप करा कर भोलीभाली जनता से धोखाधड़ी कर रही है।

घटना लख़नऊ के वृंदावन और अवध विहार कालोनी से सटा हुआ सेवई ग्राम सभा की जमीन राघराना कम्पनी द्वारा खरीदकर टाउनशिप बनाने के लिए 40 फिट चौड़ी सड़क, पेड़ और पौधे लगाकर टाउनशिप डब्लप करके एलडीए से परमिशन कराने कराने की तैयारी चल रही है।

उसी रोड को श्रीयान्स ग्रुप  अपना बताकर ग्राहकों से पैसा ऐंठने के चक्कर में राजघरांना रियल स्टेट कम्पनी के डायरेक्टर सनत तिवारी को फोन कम्पनी की तरफ से किया गया।कॉलिंग करके बताया गया कि 40 फिट की सड़क,नाली और पेड़ पौधे लगाने का कार्य श्रीयांस ग्रुप कर रही है,तो तिवारी इस बात को सुनकर घबड़ा गए की हमारी साइड को अपना बताकर बेचा जा रहा है।उन्होंने इस बात की जानकारी अपने पार्टन अशोक कुमार गुप्ता को बताया की इस नम्बर +917703008623 से फोन आया कि हमलोगों  की कम्पनी की जमीन को कोई अपना बताकर लोगो से धोखधड़ी करके धन उगाही का प्रयास कर रहा है।जब उपरोक्त नम्बर स पत्रकर अशोक कुमार गुप्ता ने बात की तो 782,728,764,766 और 754 सहित लगभग 54 बीघे जमीन पर टाउनशिप डवलप करने के साथ ही राजघराना कम्पनी द्वारा निर्माणाधीन रोड,नाली और प्लान्टेशन के कार्य को अपना बताकर बेचने की बात बताई गई जिसे  अशोक कुमार गुप्ता ने सभी बाते रिकार्ड कर लिया। बेईमानी करके लोगो को धोखा देने वाली कम्पनियो की वजह  से ईमानदारी से काम करने वाले रियल स्टेट के लोगो को भी परेशान होना पड़ता है।इस बात की जानकारी पीजीआई पुलिस को दे दी गई है।