पिछली सरकारों में नहीं थी हिम्मत, हमने बंद किए अवैध बूचड़खाने : सीएम योगी

मुजफ्फरनगर में शनिवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश में अवैध बूचड़खानों को बंद किया.

राजकीय इण्टर कॉलेज मुज़फ्फरनगर के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “पिछली किसी सरकार में इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो इन बूचड़खानों को बंद कर सकें.”

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो कार्य कभी नहीं हुआ वह काम करने के लिए जनता ने भेजा है. सीएम योगी ने कहा कि नौजवानों और किसानों को स्वावलंबी बनाने की कार्य योजना तैयार की गई है.

मुख्यमंत्री ने कहा, “ पिछली सरकारों में केंद्र की योजना को लागू नहीं किया गया. हमने उन योजनाओं को लागू करने का काम किया है. मुख्यमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि किसानों के एक लाख तक के फसली ऋण को माफ़ करने का काम किया गया.


मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पांडेय भी जनसभा में मौजूद रहे. मुख्यमंत्री आज मेरठ और गाजियाबाद में भी निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.

गौरतलब है कि 14 दिसम्बर से ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहरी निकाय चुनाव में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. मुख्यमंत्री अब तक अयोध्या, गोंडा, बहराइच, बस्ती, कुशीनगर और गाजीपुर में चुनावी जनसभा कर चुके हैं. जबकि विपक्षी दलों की तरफ से अभी तक किसी भी बड़े नेता ने चुनाव प्रचार नहीं किया है.