Tuesday , June 14 2022
Home / अन्तर्राष्ट्रीय / सिर्फ पटौदी परिवार में ही नहीं, पठान परिवार में भी गूंजी किलकारी

सिर्फ पटौदी परिवार में ही नहीं, पठान परिवार में भी गूंजी किलकारी

हाल ही बॉलीवुड स्टार करीन कपूर ने बेटे को जन्म दिया। इसके बाद पूरे देश में करीना-सैफ के बेटे ने सोशल मीडिया पर जन्म लेते ही धूम मचा दी। इस के बाद टीम इंडिया के पेसर इरफान पठान के घर भी एक नन्हें महमान आए।सिर्फ पटौदी परिवार में ही नहीं, पठान परिवार में भी गूंजी किलकारी
 
इरफान की पत्नी साफा बेग ने एक बेटे को जन्म दिया। इरफान और बेग की शादी इस साल की शुरुआत में हुई थी। बेटे के जन्म के बाद इरफान अपनी खुशी छिपा नहीं पाए। इरफान के बड़े भाई युसुफ ने नए मेहमान के आने पर बधाई दी।

बढ़ौदा के कप्तान इरफान ने बेटे के जन्म पर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “इस एहसास को बयां करना मुश्किल है… इसमें एक बेहतरीन सी कशिश है”

इरफान की पत्नी जेद्दा से हैं। मॉडल साफा बेग और क्रिकेटर इरफान पठान का निकाह मक्का इस साल फरवरी में हुआ था।

इरफान लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। इरफान ने भारत के लिए आखिरी मैच अक्टूबर 2012 में खेला था। इसके अलावा राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने भी उन्हें रीटेन नहीं किया। हालांकि इरफान को एक बार फिर टीम में वापसी की उम्मीद है। इरफान ने भारत के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और टी-20 मैच खेले हैं।

बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने 2006 में कराची में पाकिस्तान के खिलाफ पहली ही ओवर में हैट-ट्रिक ली थी। पहले ओवर में हैट-ट्रिक लेने वाले वो इकलौते गेंदबाज है। हालांकि भारत वो मैच हार गया था।