सनसनीखेज: पत्नी वीडियो कॉल पर कर रही थी पति से बात, तभी…

दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में सोमवार दोपहर पत्नी वीडियो कॉल पर पति से बात कर रही थी, तभी कुछ बदमाश घर में घुस गए। बदमाश महिला से मारपीट लूटपाट करने लगे। पति तत्काल ऑफिस से घर पहुंचा तो महिला गंभीर हालत में बंधी हुई मिली। महिला अस्पताल में भर्ती है, जो फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है।

पीड़ित पति अभिषेक ने बताया कि वह दोपहर के समय पत्नी मंजीत कौर से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहा था। इसी दौरान उसने देखा कि कोई पत्नी के हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहा है। विरोध करने पर बदमाश ने उसकी पत्नी से मारपीट भी की। इसी बीच कॉल कट गई। वह आनन-फानन में घर पहुंचा तो देखा कि पत्नी बंधी हुई है, जिसे बहुत ही बुरी तरह से पीटा गया था। महिला का इलाज आकाश हॉस्पिटल में चल रहा है।

वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला को बदमाशों ने लूट के दौरान बांध दिया था। हालांकि, वारदात कैसे हुई, बदमाशों की संख्या कितनी थी और वे घर में कैसे घुसे, इन सवालों का जवाब महिला के बयान देने की स्थिति में आने पर ही पता चलेगा। वहीं, पति का कहना है कि वह पत्नी की हालत देखकर इतना घबरा गया था कि ऑफिस से घर आते समय पुलिस और पड़ोसियों से संपर्क कर घटना की जानकारी देने की हालत में भी नहीं था। वह जल्द से जल्द मदद के लिए पत्नी के पास पहुंचना चाहता था।