Wednesday , June 15 2022
Home / फोटो गैलरी / ‘सुपर डांसर’ की विनर बोली, नहीं सोचा था कि एक दिन बन जाऊंगी रातों रात स्टार

‘सुपर डांसर’ की विनर बोली, नहीं सोचा था कि एक दिन बन जाऊंगी रातों रात स्टार

ditya-1_1482307118 रियलिटी डांस शो ‘सुपर डांसर’ की विनर दित्या भांडे (9 साल) ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वो रातों रात स्टार बन जाएंगी। दित्या मिडिल क्लास फैमिली से वास्ता रखती हैं। दित्या की मां नेहा सागर भांडे एक टीचर हैं वहीं पापा सागर भांडे एक ऑर्केस्ट्रा सिंगर हैं। दित्या नासारोपारा से हैं जो कि मुंबई से 40 किलो मीटर दूर है। सुपर डांसर की विनर बनने के बाद हाल ही में danikbhaskar.com की टीम ने दित्या ने बातचीत की और मौके पर दित्या ने हमारे साथ अपने कई सारे एक्सपीरियंस शेयर किए।
 
“मुझे अभी भी विश्वास नहीं होता कि मैं सुपर डांसर का टाइटल जीत चुकी हूं। यह मेरे लिए एक सपने जैसा है। मैंने इस शो के लिए ऑडिशन दिया था क्योंकि मैं डांस के डिफरेंट फॉर्म सीखना चाहती थी। मैंने हिप हॉट सीखा हुआ था और शो ने मुझे कई और डांस फॉर्म सीखने का मौका दिया। इस शो के जरिए मैं कई सारे टेलेंटेड बच्चों से मिली और अब मैं वो सारी ट्रेनिंग की मिस कर रही हूं। यहां तक कि राहुल सर, मेरे दोस्त, शिल्पा मैम, गीता मैम, अनुराग सर बल्कि शो के सभी लोगों को मैं काफी मिस कर रही हूं।”
 
“जब मैं फिलाने के बाद वापस आई, मैं काफी शॉक्ड थी 100 से भी ज्यादा लोग मेरे घर पर आए थे। मेरे पड़ोसी, मेरे दोस्त मुझ पर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। ये मेरे लिए एक सपने का सच होने जैसा है। अब मेरा सपना सिर्फ कोरियोग्राफर बनकर जरूरतमंदों स्टूडेंट को सिखाना है। काफी सारे बच्चे हैं जो डांसर बनना चाहते हैं मैं उनके सपनों को सच करना चाहती हूं।”
“हम एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं। हमने कभी नहीं सोचा था कि हमारी बेटी स्टार बन जाएगी। दित्या जब 3 साल की थी तब से उसने हिप हॉप करना शुरु कर दिया था। वो थोड़ी के टॉम ब्वॉय है लेकिन इस शो ने उसके लड़की वाले हिस्से को बाहर ला दिया(हंसते हुए)। पेरेंट के तौर पर हम उसके हर उस सपने को पूरा करने की कोशिश करेंगे, जो भी वो लाइफ में करना चाहती है। हम उसे हमेशा मोटिवेट करते हैं। दित्या ने शो को जीतने के लिए काफी मेहनत की है और उसका शो जीतना हमारे लिए गर्व का पल है।”