सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगो की मौत

लखनऊ के अलीगंज में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन बुरी तरह घायल हो गए हैं। अलीगंज के पुरनिया ओवरब्रिज पर शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसे ने पूरा इलाका दहला दिया। हादसे में बुजुर्ग किराना व्यापारी, उनके दो जवान बेटों व नाती की मौत हो गई, जबकि बेटी-दामाद व नातिन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दामाद का जन्मदिन मनाकर पूरा परिवार कार से घर लौट रहा था। तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई और पलट गई। कार में फंसे लोगों को पुलिस ने ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया।

एसओ जयशंकर सिंह ने बताया कि अलीगंज के सेक्टर-एच निवासी किराना व्यवसायी हरीश बिसवानी (65) के दामाद शिवकुमार का शुक्रवार को 35वां जन्मदिन था। शिवकुमार अपनी पत्नी सपना, बेटी निष्ठी, बेटे स्पर्श उर्फ राजा (17), ससुर हरीश, साले विजय (35) व पंकज (32) को साथ लेकर शाम सात बजे कार से चंद्रिका देवी मंदिर गया था। वहां दर्शन के बाद परिवार ने एक ढाबे पर खाना खाने के साथ जन्मदिन की खुशी मनाई और रात दो बजे घर लौट रहे थे।तेज रफ्तार से दौड़ी जा रही कार पुरनिया ओवरब्रिज पर मोड़ पर डिवाइडर से टकराई। जोरदार टक्कर से कार कई पलथे खाते हुए थोड़ी दूर घिसटने के बाद पलट गई। हादसा देख एक राहगीर ने पुलिस को कॉल की। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को निकाल कर ट्रॉमा सेंटर भेजा। इस दौरान हरीश, विजय, पंकज व स्पर्श ने दम तोड़ दिया।
रफ्तार की भेंट चढ़ा परिवार
छानबीन कर रहे पुलिसकर्मियों ने बताया कि  शिवकुमार द्वारा कार तेजर फ्तार से चलाई जा रही थी। ओवरब्रिज पर तीव्र मोड़ पर संतुलन खो बैठा और कार डिवाइडर से जा टकराई। तेज रफ्तार के चलते कार कई बार पलटी। जेब से मिले कागजात के आधार पर लोगों की पहचान हुई।