दशहरा के दिन लखनऊ स्मार्ट सिटी का हुआ भूमि पूजन

लखनऊ।वृंदावन और अवध विहार योजना आवास विकास के बीचो-बीच उतरेठिया स्टेशन से महज 700 मिटर की दूरी पर राजघराना ग्रुप द्वारा लखनऊ स्मार्ट सिटी  का शुभारम्भ दशहरा के दिन कम्पनी के एमडी अशोक कुमार गुप्ता ने भूमि पूजन करके किया।

दशहरा की पावन मुहूर्त में शनिवार के दिन राजघराना कम्पनी ने हिन्दू रीती-रिवाज द्वारा  अशोक कुमार गुप्ता प्रबन्ध निदेक के कर कमलो द्वारा लखनऊ स्मार्ट सिटी की आधारशीला रखी गई।

गुप्ता का कहना है कि बदलते परिवेश के साथ लोगो की लाइफ स्टाइल भी बदल रही है।आज प्लॉट खरीदारों की मांग है कि चौड़ी सड़के, पार्क, झील और हरीभरी वातावरण वाली कालोनी में आशियाना बनाए।लखनऊ स्मार्ट सिटी का सबसे खास बात है कि  यह कालोनी उतरेठिया रेलवे जंक्शन के करीब है।जिसका लाभ हमेशा मिलेगा,चाहे यहां आबादी जितनी भी घनी हो जाए ,लेकिन स्टेशन बदलता नही है।यह कालोनीवासियो के लिए बरदान साबित होगी।

लोगो की सुविधा के लिए लखनऊ स्मार्ट सिटी ऐसी लोकेशन पर स्थित है जिसके 2 किमी के रेंज में दो अत्याधुनिक सुपर स्पेशलिस्ट हास्पिटल पीजीआई और मेदांता है।बच्चो की आधुनिक एजुकेशन के लिए 1 किमी की दूरी पर लखनऊ पब्लिक स्कूल तो 3 किमी की दूरी पर देश का नम्बर 1 जीडी गोयनका नर्सरी से लेकर इंटर तक का विद्यालय है।

राजघराना ग्रुप के एमडी अशोक गुप्ता का कहना है कि कम्पनी रियल स्टेट,ज्वेलरी और कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में अपना कारोबार  कर रही है।

 

 

इस मौके पर कम्पनी के एचआरए मनीषा सिंह,अंजली गुप्ता, कंस्ट्रक्शन मैनेजर रानू तिवारी ,राजा गुप्ता ,सुनील गुप्ता सहित आसपास के लोगो ने हिस्सा लिया।