मुंम्बई में एयरपोर्ट पर हनप्रित गिरफ्तार

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. सोशल मीडिया पर हनीप्रीत की गिरफ्तारी की अफवाह आग की तरह फैल रही है. अफवाह है कि हनीप्रीत को मुंबई में गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन हरियाणा पुलिस ने इस मामले की पुष्टि नहीं की है.

सूत्रों के मुताबिक वह भेष बदलकर आस्ट्रेलिया भागने की फिराक में थी और मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उससे जो पासपोर्ट जब्त किया है उसमें उसका नाम प्रियंका तनेजा लिखा हुआ था.

 

बताते चलें कि हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. हनीप्रीत के खिलाफ पंचकूला हिंसा को उकसाने और राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का आरोप है. 25 अगस्त को कोर्ट ने राम रहीम को जब जेल भेजा था तब हनीप्रीत भी उसके साथ गई थीं.

हनीप्रीत राम रहीम के साथ हेलीकॉप्‍टर में सवार थी. साथ ही वह जेल में भी ढाई घंटे तक राम रहीम के साथ रहीं. बाद में आपत्ति जताए जाने पर उन्‍हें बाहर जाने को कहा गया. इसके बाद वह गायब हो गई. राम रहीम के बॉडीगार्ड ने उन्‍हें भगाने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने इस योजना को नाकाम कर दिया था. हनीप्रीत इन्सां राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी हैं

हनीप्रीत अंतिम बार 25 अगस्त को रोहतक से जाती हुई दिखी थी. हनीप्रीत एक कार में सवार थीं. गुड़गांव नंबर की कार में हनीप्रीत के साथ एक महिला और तीन पुरुष भी थे. हनीप्रीत ने एक कागज पर लिख कर सुरक्षा कर्मियों को भी सूचित किया था कि वो सही सलामत है और विकास के साथ सुरक्षित स्थान पर जा रही है. कागज पर आर्य नगर रोहतक के संजय, राजली हिसार के वेदप्रकाश और किला कॉलोनी झज्जर के जितेंद्र के भी हस्ताक्षर हैं.