बलिया में बदमाशों ने युवक को गोली मार लूटी पल्सर मोटर साइकिल

योगी सरकार की भयमुक्त वातावरण लाने की लाख कोशिश कर ले,लेकिन लूट,छिनैती और हत्या रुकने का नाम नही ले रही है।  बलिया-गाजीपुर एनएच-31 पर नरहीं थाना क्षेत्र के कोरंटाडीह डाक बंगले में शुक्रवार की दोपहर में दो बदमाशों ने राकेश चौरसिया (25) पुत्र मोहन चौरसिया निवासी सिकन्दरपुर को गोली मारकर घायल कर  दी। साथ ही पल्सर बाइक लूट ली।

बलिया में दिनदहाड़े हुई वारदात से हर कोई सकते में है। घायल युवक की हालत गंभीर देख बक्सर जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। एसपी अनिल कुमार ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए।

अपने गांव से पल्सर बाइक से युवक कोरंटाडीह डाक बंगले में आया हुआ था। यहां से वह अपनी गाड़ी को लेकर मुख्य सड़क पर आने लगा। इसी बीच दो युवक पैदल ही डाक बंगले के अंदर आ रहे थे। बाइक सवार युवक को करीब आते ही पैदल आ रहे युवकों ने रोक लिया। इसके बाद उससे बाइक छीनने लगे। इसका प्रतिरोध करने पर उसे गोली मार दी। इससे वह लहूलुहान होकर डाक बंगला के अंदर की सड़क पर गिर गया। इसके बाद बदमाश तेजी से बाइक लेकर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर कुछ दूर पर काम कर रहे लोग पहुंच गए। इसकी सूचना तत्काल कारंटाडीह चौकी इंचार्ज को दिए। खबर पाते ही नरहीं थाना प्रभारी सुनील ¨सह समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। घायल युवक को इलाज के लिए नजदीक के बिहार प्रांत के बक्सर जिला अस्पताल में ले जाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार भी मौके पर पहुंच गए। घटना की आवश्यक जानकारी ली और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए स्वाट टीम को लगा दिया। घटना से आक्रोशित जनता सड़क जाम करने जा रहे थे। प्रशासन ने कसी तरह से समझा बुझाकर मामले को शांत किया। पुलिस ने जल्द ही घटना में लिप्त बदमाशो को पकड़ने का आश्वाशन दिया।