इन टॉप 5 सेक्स टिप्स के ज़रिए करें अपनी पार्टनर को संतुष्ट

देखा गया है की भारतीय महिलाएं सेक्स को लेकर उतना उत्साहित नहीं होती हैं। लेकिन यदि आप महिलाओं के साथ सेक्स के समय कुछ रोमांचक करते हैं तो महिलाओं के मन में सेक्स के प्रति उत्सुकता पैदा हो जाती है और महीलान भी बढ़ चढ़ कर काम क्रीडा में हिस्सा लेती हैं।
हाल ही में हुए एक सर्वे में सेक्स से जुडी ऐसी बड़ी बातें सामने आई हैं जिनके करने से महिलाऐं उत्तेजित हो जाती हैं। हम आपको बताते हैं सेक्स एक्सपर्ट्स द्वारा बताई गईं 5 बड़ी बातें जिसे जानकार आप अपने पार्टनर को सेक्स का भरपूर आनंद दे पाएंगे।

Make Your Partner Satisfied With These Top 5 Sex Tips

 

1- सेक्स के समय वातावरण अनुकूल हो।
सेक्स के समय जगह का तापमान अनुकूल हो तो दोनों को सेक्स का बराबर आनंद आता है। सर्वे में शामिल औरतों ने बताया की मर्दों के ठंडे पाँव की वजह से उनकी उत्तेजना कम हो जाती है। इसलिए सेक्स के समय वातावरण ना ज्यादा ठंडा रखे ना गरम।

2- सेक्स से पहले फोरप्ले ज़रूर करें।
सेक्स करने से पहले अपने पार्टनर को तैयार करने के लिए फोरप्‍ले बेहद ज़रूरी है। सर्वे में महिलाओं ने बताया की फोरप्‍ले की उत्तेजना का आनंद उन्हें बेहद पसंद है। इसलिए पुरुषों को फोरप्‍ले के दौरान कुछ नया और रोमांचक करना चाहिए।

3- अपनी पार्टनर को ऐसे उत्तेजित करें-
महिलाओं के नाज़ुक अंगो के अलावा भी कुछ ऐसे अंग होते हैं जीने छूने पर महिलाओं की उत्तेजना बढ़ जाती है। हर महिला के मुताबिक यह अंग अलग अलग हो सकते हैं। कुछ महिलाओं को कान की लू को चूमना अच्छा लगता है तो किसी को पीठ को सहलाना और चूमना।

4- चरम सीमा पर पहुँचने में जल्दबाजी ना करें।
सर्वे के मुताबिक़ ज़्यादातर महिलाऐं चरम सीमा तक पहुँचने के लिए 10 से अधिक मिनट लेती हैं। इसलिए हड़बड़ी ना दिखाते हुए अपने पार्टनर को धीरे-धीरे चरम सीमा तक ले आएं।

5- महिला चरम सीमा पर ना पहुंचे तो यह करें।
सेक्स में ऐसा कई बार होता है की महिला चरम सीमा तक नहीं पहुँच पाती हैं। लेकिन ऐसा मर्दों की बदौलत नहीं बल्कि थकान और अधिक मेहनत करने की वजह से हो सकता है। ऐसे में पुरुषों ने सेक्स जारी रखने की बजाए खेल ख़त्म कर देना चाहिए। महिला चाहे तो आप हाथों और उँगलियों से संतुष्ट कर सकते हैं।