Saturday , June 18 2022
Home / फोटो गैलरी / मां बनने के बाद भी इन 7 एक्ट्रेसेस का जलवा है कायम,

मां बनने के बाद भी इन 7 एक्ट्रेसेस का जलवा है कायम,

shilp98ui_2016_12_20_173736-1मंगलवार 20 दिसंबर को करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है। आइये इसी कड़ी में जानते हैं उन मांओं के बारे में जो बेबी के आने के बाद भी लगातार सक्रिय रही हैं और फ़िल्मों और शोज़ से जुडी रही हैं। पहला नाम है -सुपर हॉट शिल्पा शेट्टी का। शिल्पा हाल ही में ‘सुपर डांसर’ प्रोग्राम में उसके जज के रूप में दिखीं। शिल्पा 4 साल के एक बेटे की मां है।

 करिश्मा हाल ही में अपने बॉय फ्रेंड के साथ घुमती नजर आने को लेकर चर्चा में रही हैं। वो जहां भी जाती हैं फोटोग्राफर्स की नजर उन पर रहती है।

 मलाइका अरोड़ा भी एक चौदह साल के बेटे की मां हैं लेकिन लगातार सक्रिय रहती हैं और कई मौकों पर नजर में बनी रहती हैं। फिलहाल, पति अरबाज़ से डिवोर्स की ख़बरों को लेकर चर्चा में बनी मलाइका के बारे में यह कहा जा सकता है कि मां बनने के बाद उनका जलवा कायम है।

smom98_2016_12_20_174338 श्रीदेवी भी दो बच्चों की मां है। बहुत साल बाद भी जब वो ‘इंग्लिश, हिंगलिश’ जैसी फ़िल्मों में नजर आई तो हमने देखा उनके एक्टिंग के प्रति लोगों में दीवानगी बाकी है। किसी पार्टी में भी अक्सर जब वो दिखती है तो न्यूज़ बनती है, हालांकि अब उनकी बड़ी बेटी जहान्वी को लेकर भी ख़बरें बनने लगी हैं पर श्री का जलवा किसी से कम नहीं है

 .
..काजोल भी इस लिस्ट में एक रेपुटेड नाम है।

 ऐश्वर्या राय तो एक अलग ही रंग में दिखती हैं। प्यारी बिटिया आराध्या के जन्म के बाद भी ऐश हमेशा ख़बरों में बनी रहीं और इन दिनों तो ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और इस से पहले ‘सरबजीत’ जैसी फ़िल्मों के लिए तो वो टॉक ऑफ़ द नेशन रही हीं..

 ट्विंकल खन्ना एक के बाद दो बेस्ट सेलर किताब लिख चुकी हैं और एक्ट्रेस के बाद अब एक रायटर के रूप में भी काफी पॉपुलर हो रही हैं।