Tuesday , June 14 2022
Home / भोजपुरी सिनेमा / भोजपुरी गाना / बॉलीवुड / काबिल रितिक को मिला ‘भगवान’ का आशीर्वाद!

काबिल रितिक को मिला ‘भगवान’ का आशीर्वाद!

hrithik-roshan_640x480_71477410728
रितिक और यामि गौतम स्टारर ‘काबिल’ का दूसरा ट्रेलर लांच हो चुका है। यह फ़िल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज़ होगी। काबिल को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।
रितिक और यामि गौतम स्टारर फिल्म ‘काबिल’ का दूसरा ट्रेलर लांच हो चुका है। यह फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज़ होगी, जिसे संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।

मुंबई। रितिक रोशन की फ़िल्म ‘काबिल’ को वैसे तो बॉलीवुड में काफी सपोर्ट मिल रहा है, लेकिन इन तारीफ़ों के मायने तब और बढ़ जाते हैं, जब तारीफ़ करने वाला शख़्स कोई और नहीं, बल्कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत हों।

कुछ दिन पहले तमिल सुपरस्टार रजनीकांत का जन्म दिन था। इस मौके़ पर काबिल के प्रोड्यूसर और रजनीकांत के दोस्त राकेश ने उन्हें फोन पर बधाई दी। बातों-बातों में राकेश की फ़िल्म काबिल की भी बात निकल आई और जब बात निकली तो रजनीकांत फ़िल्म में रितिक के काम की तारीफ़ करने से ख़ुद को रोक नहीं सके। उन्होंने कहा- ”ट्रेलर बहुत अच्छा है। इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।” रजनी ने ‘काबिल हूं’ और ‘हसीनों का दीवाना’ गानों के म्यूजिक को लेकर राजेश रोशन की भी तारीफ़ की। आपको बता दें कि रजनीकांत को काबिल के तेलगू और तमिल में रिलीज़ हुए ट्रेलर्स ने काफी प्रभावित किया है।

 

वैसे दिलचस्प पहलू ये भी है कि रितिक ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत रजनीकांत के साथ ही की है। ये फ़िल्म थी भगवान दादा, जो 1986 में रिलीज़ हुई थी। भगवान दादा को रितिक के पापा राकेश रोशन ने प्रोड्यूस किया था, जबकि उनके नाना जे. ओमप्रकाश इसके डायरेक्टर थे। फ़िल्म में रजनीकांत के किरदार का नाम भगवान था। तब से ही रजनीकांत और राकेश के बीच दोस्ती है। 30 साल के बाद भी यह स्टार्स एक दूसरे से टच में हैं।

 

रितिक और यामि गौतम स्टारर ‘काबिल’ का दूसरा ट्रेलर लांच हो चुका है। यह फ़िल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज़ होगी। काबिल को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।