पानी के लिए स्टेशन पर उतरी युवती की ट्रेन छूटी, मदद का झांसा दे युवकों ने किया रेप

यूपी के सहारनपुर में नाना-नानी के साथ ट्रेन में सफर कर रही युवती के स्टेशन पर उतरने पर अपहरण कर चार युवकों ने रेप किया। युवती ने कब्जे से छूटकर भागने की कोशिश के दौरान हंगामा होते देख सूचना पर पुलिस पहुंची तो राज खुला। जानकारी मिलते ही युवती के संप्रदाय के लोगों की भीड़ थाने पर पहुंच गई और विरोध जताया।

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। बुधवार को पंजाब के तिरन्त क्षेत्र की रहने वाली युवती अपने नाना नानी के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी। पुलिस को युवती ने जानकारी दी कि सहारनपुर पहुंचने पर वह पानी लेने के लिए ट्रेन से उतरी थी। उसकी ट्रेन छूट गई। स्टेशन पर थाना जनकपुरी क्षेत्र के युवकों ने बस से घर छोड़ने का झांसा देकर उसका अपहरण कर लिया और दो दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया। शुक्रवार को एक युवक उसे लेकर अपने घर पहुंच गया, जहां पर उसकी तबीयत बिगड़ गई। वे युवती को जिला अस्पताल लेकर आये।

इसी दौरान युवती के संप्रदाय के लोग थाने पहुंच गए और हंगामा किया। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया और आरोपियों की तलाश दबिश के लिए टीमें रवाना कीं। तब जाकर लोग शांत हुए।

बताया जा रहा है कि एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। सीओ द्वितीय मुकेश मिश्रा का कहना है कि जांच की जा रही है। युवती की मेडिकल जांच कराई गई है। युवती की जानकारी के आधार पर सड़क दूधली के आरोपी युवक की पहचान हो गई है। पुलिस टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दी गई है।