सरेशाम तमंचा सटाकर लूटे कपड़े, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

शहर कोतवाली के सहादतपुरा में स्थित लाइफ स्टाइल शो-रूम में चार बदमाशों ने धावा बोलकर दुस्साहसिक अंदाज में लूटपाट की। एक बदमाश शोरूम मालिक को बार-बार तमंचे से धमकाता रहा और अन्य बदमाश लूटपाट करते रहे। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बदमाश 20 हजार रुपए मूल्य से अधिक के कपड़े और अन्य सामान लूट ले गए।

घटना के दौरान आम ग्राहक भी शो-रूम में आते-जाते रहे लेकिन दुस्साहसिक बदमाश अपना काम करते रहे। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की पड़ताल कर रही है।  सहादतपुरा मुहल्ला निवासी वीके टंडन का शहर के अति व्यस्त आजमगढ़ मोड़ व गाजीपुर तिराहा के बीच लाइफ स्टाइल के नाम से शो-रूम है। रोज की तरह रविवार की देर शाम लगभग साढ़े आठ बजे मालिक वीके टंडन दुकान पर बैठे हुए थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाश पहुंचे। एक ने तमंचा निकाला और टंडन को धमकाता रहा, जबकि अन्य बदमाश दुकान में रखे कपड़े पालीथिन के बैग में भरते रहे। कपड़े लूटने के बाद बदमाशों ने काउंटर में रखे रुपये भी निकाल लिये। जिस दौरान लूटपाट हो रही थी, ग्राहक भी शो-रूम में आते-जाते रहे।

शो-रूम मालिक के अनुसार बदमाशों के हाथ 20 हजार से अधिक के कपड़े व अन्य सामान लगे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए गाजीपुर तिराहा की तरफ भाग निकले।  दहशतजदा व्यापारी ने इसकी सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी। क्षेत्राधिकारी पंकज कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और फुटेज को खंगाला। पंकज कुमार ने दावा किया कि सीसीटीवी के फुटेज के बदमाशों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।