गाजीपुर में ट्रक ने दो युवकों को रौंदा

गाजीपुर,संवाददाता। बहरियाबाद थाने के समीप ट्रक ने दो युवकों को रौंदा जिसमे दोनो की मौत हो गयी। पुलिस को देर से पहुचने से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम किया।

घटना की सूचना मिलने के बाद बहरियाबाद पुलिस घटना स्‍थल पर दो घंटे बाद पहुंची। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्‍काजाम कर दिया। जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जनपद के तरांव थाना क्षेत्र के भीटी गांव निवासी गुलाब चौहान अपने परिवार को लेकर बहरियाबाद के रायपुर चट्टी पर मिठाई की दुकान खोलकर उसी जगह पर रहते थे। गुरूवार को गुलाब के पुत्र देवेश चौहान 17 वर्ष व राहुल चौहान 17 वर्ष पुत्र राजेंद्र चौहान व देवेश के बड़े भाई धीरज चौहान 21 वर्ष थाने के बगल में शादी में मिठाई बनाकर वापस रायपुर आ रहे थे। तभी पीछे से तेज गति से आ रही ट्रक ने तीनों को रौंद दिया। जिसमें देवेश व राहुल की मौके पर मौत हो गयी। घायल धीरज को उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया। घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के ग्रामीण एकजूट हो गये और शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया।

चक्काजाम की सूचना‍ मिलते ही एसडीएम जखनियां सत्‍यप्रकाश सिंह, सीओ सिटी उदयराज सिंह व आधा दर्जन थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। एसडीएम के आश्वासन देने के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी क्रम में दूसरी घटना गहमर थाना क्षेत्र के देवल गांव निवासी आनंद चौधरी 19 वर्ष पुत्र घुरहू चौधरी साइकिल से अपने खेत जा रहा था। तभी हवा की तेज रफ्तार के कारण साइकिल से गिर पड़ा और पिछे से आ रही बालू लदे ट्रक ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दुर्गेश्वर मिश्रा मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को पकड़ लिया, लेकिन ट्रक ड्राइवर फरार हो गया।