आ गया 102 नॉटआउट का फर्स्ट लुक, बूढ़े लग रहे है महानायक और चिंटू जी

हम आपको पहले इस बात की जानकारी दे चुके है कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन एक फिल्म में काम करने वाले है जिसका नाम होगा 100 नॉटआउट. जी हाँ अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर साथ दिख रहे है. खबरे ही कि इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप बेटे की भूमिका में है. और इस तस्वीर में साफ़ पता चलता है कि बाप बेटो में बिलकुल नहीं बनती है.

आपको बता दे कि तस्वीर में ऋषि और अमिताभ काफी बूढ़े दिख रहे है. इससे पहले ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट किया था की वे अमिताभ बच्चन के साथ में फिल्म में काम करने वाले है. इस फिल्म में जहाँ अमिताभ बच्चन 102 साल के पिता के किरदार में होंगे वही ऋषि कपूर उनके 75 साल के बेटे की भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला कर रहे है.

आपको बता दे अमिताभ बच्चन के साथ में काम करने की जानकारी खुद ऋषि ने अपने ट्विटर के माध्यम से दी थी. ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर पोस्ट की और साथ में लिखा हमेशा कि तरह उनके साथ काम करना खुशी और सम्मान की बात, टीम के साथ स्क्रिप्ट (पटकथा) पढ़नी शुरू कर दी है,अन्य जानकारियों के लिए इंतजार कीजिए. आपको बता दे कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन अमर अकबर एंथोनी,कुली, अजूबा,कभी कभी, और नसीब जैसी फिल्मो में साथ काम कर चुके है.