करीना ने तोड़ा सैफ का वादा, इनके कहने पर किया ऐसा काम

मुम्बई। शादी के बाद हर इंसान की जिंदगी बदल ही जाती है। इन बदलावों से सेलेब्रिटी भी अछूते नहीं रहते। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का करियर तो शादी पर ही पूरा निर्भर होता है। इसके बाद या तो करियर खत्म हो जाता है या फिर उनके काम करने पर कुछ शर्तें लग जाती हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ हुआ था। करीना का करियर भी शादी के बाद चलता रहा लेकिन शर्तें लग चुकी थीं। वो भी सैफ और करीना की सहमति से। शर्तें इंटीमेसी से जुड़ी थीं। लेकिन दोनों के बीच ये वादा ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया। और ये कसम भी एक अपने के कहने पर ही टूटी।

करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी वे कई फैशन शोज में ग्रेसफुली पोज देती हुई दिखाई दी थीं। मां बनने के बाद भी काम को जारी रखा। सैफ ने टोका टाकी नहीं की। हां, एक शर्त का पालन करने की दोनों ने कसम खाई थी। शादी के बाद दोनों के एक साथ तय किया था कि वे किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देगें। इस शर्त को वे अपनी हर फिल्म में रख रहे थे।

शादी के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने स्क्रीन पर अपने किसी भी को-स्टार को किस ना करने की डील की थी। दोनों ने कॉफी विद करण पर भी इस बात की चर्चा की थी। लेकिन सैफ और करीना ने ये कसम के बीच एक अपने की सलाह पर तोड़ दी और अगली ही फिल्म में जमकर किसिंग सीन दिए।

पिछले साल की एंड का में करीना ने अपने को-स्टार अर्जुन के साथ ढ़ेर सारे किसिंग सीन्स दिए थे। वहीं अर्जुन के साथ इन सीन्स पर कई तरह की बातें भी उड़ी थीं। वहीं सैफ अली खान ने भी रंगून में कंगना रनौत के साथ किसिंग सीन किया था।

इनके कहने पर टूटा वादा

दोनों ने एक-दूसरे से किया नो किसिंग का वादा तोड़ दिया। जिसकी वजह कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हैं। इसका खुलासा खुद करीना ने किया था।

करीना ने किया खुलासा एक टॉक शो में एक साक्षात्कार में, बेबो ने यह खुलासा किया कि सारा ने यह सुझाव दिया था कि नो किसिंग किसी की डील को उन्हें ऑफ़ स्क्रीन रखना चाहिए और किसी भी बॉलीवुड किरदार में भाग लेना चाहिए, किसिंग एक दूसरे सीन की तरह ही होता है।