Monday , June 13 2022
Home / पूर्वांचल / वाराणसी / पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की

पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की

कैंट थाना अंतर्गत लालपुर क्षेत्र की रजिया (22) का  गला दबाकर उसके पति मो. जावेद ने रविवार की रात उसे फंदे पर लटका दिया। origin_2cb32a192b7f9edf36872ce35fcb6dd9 सूचना पाकर पहुंचे रजिया के पिता मिर्जापुर के गनेशपुर इस्लामपुर निवासी सज्जन ने मो. जावेद और उसके मां-बाप के खिलाफ दहेज हत्या सहित अन्य आरोपों में कैंट थाने में सोमवार को मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपी मो. जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सज्जन ने बताया कि रजिया का विवाह बीते 25 अप्रैल को मो. जावेद के साथ हुआ था। मो. जावेद मूल रूप से मलदहिया निवासी है। ऑटो चलाने के कारण कैंट के लालपुर क्षेत्र में वह किराये का कमरा लेकर रह रहा था।

विवाह के बाद से ही रजिया को एक लाख रुपये और बाइक मायके से लाने के लिए प्रताड़ित करता था। कई बार मामला सुलझाने की कोशिश की जा चुकी थी। इसी बीच रजिया गर्भवती हो गई तो लगा कि मामला अब सही हो जाएगा।

मगर, शराब के नशे में धुत रहने वाले मो. जावेद ने रजिया का गला दबाकर हत्या की और फिर घटना को दूसरा रूप देने के लिए उसे फंदे पर लटका दिया। कैंट इंस्पेक्टर अबरार अहमद ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।