नशे में डूबे डिप्टी CM के बेटे को फ्लाइट में चढ़ने से रोका

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे जयमीन पटेल को कतर एयरलाइंस से उड़ान भरने से अधिकारियों ने रोक दिया। जयमीन, उनकी पत्नी  झलक और बेटी वैशवी सुबह कतर एयरलाइंस से ग्रीस जा रहे थे।
सूत्रों के अनुसार जयमीन ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी जिसकी वह से एयरलाइंस अधिकारियों ने ये कदम उठाया। इतना ही नहीं रोके जाने से नाराज जयमीन ने एयरलाइंस के स्टाफ के साथ बदसलूकी भी की। मामला बढ़ता देख जयमीन की पत्नी ने एयरलाइंस के स्टाफ से माफी मांगी और पति को लेकर फ्लाइट से बाहर चली गईं। 

बता दें कि फ्लाइट में नशे में चढ़ने पर यात्री के पकड़े जाने पर उसे जेल हो सकती है लेकिन अभी तक जयमीन के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

इस बाबत जब उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से बात की गई तो उन्होंने इसे अपने विरोधियों का साजिश करार दिया। उन्होंने बेटे पर लगे सारे आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि उनके बेटे की तबियत खराब थी इसलिए जयमीन की मां ने उसे वापस घर बुलाया था। उन्होंने कहा कि हमारे विरोधी हमारी छवि खराब करने के लिए ऐसी झूठी खबरें फैला रहे हैं। 

जहां एक ओर गुजरात में शराबबंदी कानून को और सख्त बनाने पर गुजरात सरकार कई नए प्रावधान लेकर आई है वहीं गुजरात उपमुख्यमंत्री के बेटे की इस तरह की घटना सरकार पर कई सवाल खड़े करती है।