Tuesday , June 14 2022
Home / Main slide / ट्रिपल राइडिंग में दो युवकों की गई जान

ट्रिपल राइडिंग में दो युवकों की गई जान

ट्रक व बाइक में टक्कर में ट्रिपल राइडिंग कर रहे तीन युवक गंभीर रूप से  घायल हो गए। bike-accident_1459487569 सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दो को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। इनमें से एक की रास्ते में ही मौत हो गई। उधर अन्य मार्ग दुर्घटनाओं में एक युवती समेत कुल चार लोग घायल हो गए।
 
 
आलापुर थाना अतर्गत इंदईपुर निवासी चंद्रजीत (19) पुत्र रामदौर, इसी थाना क्षेत्र अंतर्गत हाफिजपुर लंगड़ी गांव निवासी रंजीत यादव (21) व मलपुरा निवासी प्रीतम मौर्य (22) सोमवार दोपहर एक ही बाइक से इंदईपुर से अकबरपुर आ रहे थे। खपुरा के निकट उनकी बाइक एक ट्रक व बस के बीच में आ गई। दोनों वाहनों के बीच में पड़ने से वे बुरी तरह कुचल गए।

तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने रंजीत यादव को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल चंद्रजीत व प्रीतम को ट्रॉमा रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते समय प्रीतम की रास्ते में ही मौत हो गई। युवकों ने हेलमेट नहीं लगा रखा था।

उधर इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कलेशर निवासी कमलेश (19)  रविवार शाम बाइक से इब्राहिमपुर से घर जाते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से घायल हो गया। वहीं, बसखारी थाना अंतर्गत रसूलपुर गांव  निवासिनी प्रतिमा (18) सोमवार सुबह घर के निकट सड़क पार करते समय बाइक की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई।

इसी थाना क्षेत्र अंतर्गत किछौछा निवासी हमीद (20) सोमवार सुबह बाइक से किछौछा से बसखारी जाते समय बाजार के निकट पहुंचने पर पिकअप की टक्कर से घायल हो गया। वहीं अकबरपुर थाना के इल्तिफातगंज रोड निवासी शशि (19) रविवार शाम शहजादपुर से बाइक से घर जाते समय  बाइक की टक्कर से घायल हो गया।  सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।