अखिलेश की भवह अपर्णा ने सपा अध्यक्ष पद लौटाने को कहां

  चाचा शिवपाल सिंह यादव के बाद अब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव से पार्टी के अध्यक्ष का पद छोडऩे की मांग की है। अपर्णा यादव अखिलेश यादव की भवह है।
अपर्णा ने लखनऊ  में यह बयान दिया एक मीडिया कार्यक्रम में यह बातें कही।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी के एक धड़े ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद मुलायम सिंह को सौंपे जाने की मांग की है। इसी बीच यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर बयान दिया है। यह बयान बेहद ही हैरान करने वाला है।

उन्होंने एक निजी मीडिया संस्थान को इंटरव्यू में कहा कि क्षेत्रीय पार्टियाँ हिटलर जैसी होती हैं। अपर्णा यादव ने इंटरव्यू में आगे समाजवादी पार्टी को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तो हर जगह अपने वादे पूरे करने के लिए जाने जाते हैं।

अब उनको अपने वादे के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद को छोड़ देना चाहिए। इस पद पर सभी को नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को बैठाना चाहिए।अखिलेश भैया को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ देना चाहिए। अखिलेश भैया अपने वादे पूरे करने के लिए जाने जाते हैं। मुझे लगता है, अभी तक उन्होंने जो कहा वह किया है। अपना वादा वह पूरा करते हैं। ऐसे में, अब उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद नेताजी को लौटा देना चाहिए।

बिगत जनवरी में पार्टी की आम सभा बुलाकर अखिलेश यादव, मुलायम को हटाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए थे।