एकता के सीरियल में आएगा एक नया ट्विस्‍ट, जब इशिता की होगी मौत!

मुंबई। टीवी सीरियल में ट्विस्‍ट एंड टर्न आते रहते हैं लेकिन कई बार ये ट्विस्‍ट फैंस को निराश भी कर देते हैं। ऐसा ही एक ट्विस्‍ट स्‍टार प्‍लस के मशहूर शो ‘ये है मोहब्‍ब्‍तें’ में आने वाला है। इसे जानकर लाखों फैंस के दिल टूट सकते हैं। इशिता भल्ला के किरदार में नजर आने वाली दिव्‍यांका त्रिपाठी का अब शो से पत्‍ता साफ होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में इशिता की मौत हो सकती है।

छोटे पर्दे पर ‘दुल्‍हन’ बनकर आई दिव्‍यांका आज दर्शकों की पहली पसंद बन गई हैं। जी टीवी पर टेलिकास्‍ट होने वाले अपने पहले शो ‘बनू मैं तेरी दुल्‍हन’ के मुकाबले उन्‍हें मौजूदा शो से ज्‍यादा नाम हासिल हुआ है। दिव्‍यांका को इशिता के रूप में लोग काफी पसंद करते हैं। वैसे तो शो के सभी किरदार काफी अच्‍छा पदर्शन करते है लेकिन इशिता के किरदार से शो को मजबूती मिली हुई है।

बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शो के क्रिएटिव डायरेक्‍टर संदीप सिकंद और प्रड्यूसर एकता कपूर शो के अपकमिंग ट्रैक पर बात कर रहे हैं। वीडियो में एकता संदीप से पूछती है कि क्‍या वह आने वाले एपिसाड में इशिता को मारने वाले हैं, जिस पर संदीप ने जवाब देते हुए कहा कि वह वही करते हैं जो उनसे उनकी बॉस एकता कपूर करने को कहती हैं।

इससे पहले स्‍टार प्‍लस के एक और मशहूर शो ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में भी ऐसरा ही ट्रैक दिखाया जा चूका है। शो की लीड एक्‍ट्रेस हिना खान की मौत ने दर्शकों को काफी निराश किया था। हालांकि अक्षरा के किरदार के खत्‍म होने के बाद शो के बाकी किरदार नायरा और कार्तिक ने शो की कमान संभाल ली है।

अब ये देखना दिल्‍चस्‍प होगा कि सामने आया यह वीडियो शो में इतना बड़ा ट्विस्‍ट लाने वाला है या यह महज एक मजाक है। अगर दिव्यांका को शो से अलग किया जाता है तो शो की टीआरपी पर काफी असर पड़ सकता है।