Tuesday , June 14 2022
Home / पूर्वांचल / गाजीपुर / भाजपा कार्यकर्ता डिजिटल पेमेंट करें

भाजपा कार्यकर्ता डिजिटल पेमेंट करें

bjym-state-president-subrata-reader-to-participate-in-the-district-conference-with-the-minister-of-state-for-railways-manoj-sinha_1482084076भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा सम्मेलन में रविवार को लंका मैदान में रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे ई-पेमेंट और डिजिटल पेमेंट से ही भुगतान करें, साथ ही अधिक से अधिक लोगों को भी डिजिटल पेमेंट के लिए प्रोत्साहित करें। 
 
उन्होंने कहा कि नोटबंदी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को भ्रष्टाचार और आतंकवाद से मुक्त कराना चाहते हैं लेकिन सपा, कांग्रेस, बसपा, कम्युनिस्ट और टीएमसी ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। केंद्र सरकार 125 करोड़ लोगों को मुख्य धारा से जोड़ना चाहती है। 50 दिनों के बाद स्थिति धीरे-धीरे सामान्य होने लगेगी। कालाधन से मिली राशि गरीबों के उत्थान में लगेगी। कहा कि मुलायम सिंह यादव जब मुख्यमंत्री थे तो पांच पुल का शिलान्यास किया लेकिन 10 वर्षों बाद भी पुल का निर्माण पूरा नहीं हो पाया। 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रांतीय अध्यक्ष सुब्रत पाठक ने कहा कि युवाओं के उत्साह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार निश्चित बनेगी। बसपा के कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए सपा की सरकार ने लोहिया के समाजवाद को बदल कर परिवारवाद बनाने का काम किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की हवा चल रही है। कांग्रेस ने कभी गरीबों की चिंता नहीं की है। आतंकवाद से लेकर भ्रष्टाचार को कांग्रेस ने ही बढ़ावा दिया है। 

 इससे पूर्व संचार-रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा और युवा मोर्चा के प्रांतीय अध्यक्ष ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। जिला पंचायत सदस्य मनीष सिंह बिट्टू ने युवा मोर्चा के प्रांतीय अध्यक्ष को तलवार देकर स्वागत किया। 

इस मौके पर विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, केदारनाथ सिंह, जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेश भारद्वाज, पूर्व विधायक उदयप्रताप सिंह, पशुपतिनाथ राय, प्रो. बाबूलाल बलवंत, रामहित राम, विजयशंकर राय, नगर पालिकाध्यक्ष विनोद अग्रवाल, कृष्ण बिहारी राय, सुनील सिंह, शारदा चौहान, कोआपरेटिव यूनियन के अध्यक्ष उमाशंकर कुशवाहा, रविन्द्र श्रीवास्तव, वीरेंद्र राय, विनोद राय, प्रभुनाथ चौहान, सुधाकर कुशवाहा, अजय राय दारा, अखिलेश सिंह आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह और संचालन भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेश भारद्वाज ने किया।